जंगल में लकड़ी बीनने गई महिला से दुष्कर्म, आरोपित युवक गिरफ्तार

भोपाल: राजधानी के खजूरी सड़क इलाके में एक महिला के साथ उसी के गांव के युवक ने दुष्कर्म कर दिया। भोपाल-इंदौर हाईवे से सटे गांव में रहने वाली महिला जंगल में लकड़ी बीनने गई थी, तभी आरोपित युवक भी वहां पहुंच गया। महिला को अकेला पाकर उसने डरा-धमकाकर उसके साथ ज्यादती की। घटना ढाई माह पुरानी है, जिसका खुलासा अब हुआ है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने दुष्कर्म की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पीछा करता हुआ पहुंचा युवक

खजूरी सड़क थाना पुलिस के मुताबिक 32 वर्षीय महिला विगत 1 जुलाई को जंगल में लकड़ी बीनने के लिए गई थी। तभी उसके गांव का रहने वाला संतोष बंजारा नामक युवक उसका पीछा करते हुए वहां पहुंच गया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। साथ ही महिला को धमकी दी कि अगर इसके बारे में किसी को बताया या थाने में शिकायत की तो वह उसके पति व बच्चों को जान से खत्म कर देगा। महिला तीन बच्चों की मां है।

धमकी से सहम गई पीड़िता

उसकी धमकी से पीड़िता बुरी तरह डर गई और घर लौटकर आने के बाद उसने इसके बारे में किसी को कुछ नहीं बताया। लेकिन शनिवार को आखिरकार उसका सब्र टूट गया और उसने हिम्मत कर पूरी घटना अपने पति को कह सुनाई। इसके बाद वह पति के साथ थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपित युवक के घर पर दबिश दी और उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपित युवक ने अपराध करना कबूल कर लिया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.