हाथ में कलावा-गले में भगवा गमछा, 7 शादियां करने वाला जियारूल अरेस्ट

हाथ में कलावा, गले में भगवा गमछा, माथे पर टीका और नाम मोहम्मद जियारूल.. कुछ इस तरह का लव जिहाद का मामला बिहार के पूर्णियां से सामने आया है. हिन्दू बनकर एक विधवा महिला को अपने प्रेम जाल में फंसाकर शादी करने के बाद जबरदस्ती उसका धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश की गई. इसका पता हिंदू संगठन के लोगों को चला. हिंदू संगठनों ने युवक की बहुत पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी के पास से दो आधार कार्ड बरामद किए हैं. साथ ही पुलिस की पूछताछ में चौंकाने वाले खुलासे भी हुए हैं. युवक पहले से शादीशुदा है और यह उसकी सातवीं शादी थी.

घटना को लेकर सदर थाना गुलाबबाग पुराना सिनेमा हॉल के पास रहने वाली पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी 10 साल पहले हुई थी, मगर कोरोना काल में पति की मौत हो गई थी. उसके घर काम करने के लिए शंकर यादव नाम का राजमिस्त्री आया था. उस राजमिस्त्री ने उसे प्रेमजाल में फंसा लिया और शादी करने का प्रस्ताव दिया. पीड़िता के घरवालों ने भी 2 छोटे-छोटे बच्चों को देखते हुए शादी की इजाजत दे दी. इसके बाद मेलाग्राउंड शिव मंदिर में 5 महीने पहले ही दोनों की शादी करा दी गई.

मुस्लिम कपड़ों में देखकर चौंकी महिला

पीड़िता ने बताया कि 2 महीने बाद जब शंकर यादव अपने घर बरसोनी के तमोट ले गया तो घर में सभी लोगों को मुस्लिम कपड़े में देखकर वह चौंक गई. इसके बाद उसे पता चला जिस शंकर यादव से उसने शादी की है, दरअसल वह मोहम्मद जियारूल है. महिला ने बताया कि युवक के घर वाले चुपचाप उसे साथ रहने के लिए दबाब डालने लगे और आपत्तिजनक वस्तु खिलाने की कोशिश की. महिला ने बताया कि उसका पति भी चाहता था कि वह धर्म परिवर्तन कर लें, महिला के नहीं मानने पर उसके साथ मारपीट की जाने लगी.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.