जन्मदिन पर बहन को देने वाला था सरप्राइज, केक लेकर लौटते समय कार ने रौंदा

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में सोमवार की रात हुए भीषण हादसे में एक युवक की मौत हो गई. यह युवक अपनी बहन के जन्मदिन पर सरप्राइज देने के लिए केक लाने गया था. वापस लौटते समय वह सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के फव्वारा चौक पर एक बेलगाम थार चालक ने उसे कुचल दिया. मौके पर मौजूद लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. मृत युवक की पहचान 25 वर्षीय अमन के रूप में हुई है. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी थार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया है.

पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस के मुताबिक अमन की बहन माही का जन्मदिन था. वह अपनी बहन को सरप्राइज गिफ्ट देना चाहता था. इसलिए घर में बिना बताए बाइक पर सवार होकर केक लेने गया था. वापसी वह फव्वारा चौराहा पहुंचा ही था कि एक युवक थार में सवार होकर लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए आया. इस युवक से अमन की बहस हो गई. इसी दौरान आरोपी ने युवक को रौंद दिया. इस वारदात में अमन बुरी तरह से घायल हो गया था.

हिट एंड रन की धाराओं में केस

आसपास से गुजर रहे लोगों ने अमन को तुरंत सामान्य अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अमन का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं इस मामले में आरोपी के खिलाफ हिट एंड रन एवं अन्य संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर अरेस्ट कर लिया है. पुलिस ने आरोपी की गाड़ी जब्त करते हुए उसे मंगलवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

आरोपी का कराया मेडिकल

अमन अपने माता पिता का इकलौता बेटा था. ऐसे में उसकी मौत के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. इस वारदात के संबंध में एसपी सिटी रणविजय सिंह ने बताया कि सड़क दुर्घटना में घायल युवक की मौत के बाद आरोपी को अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. पुलिस के मुताबिक आरोप लगा है कि हादसे के वक्त आरोपी थार चालक नशे में था. इसलिए आरोपी का मेडिकल कराया गया है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.