भोपाल में मेडिकल छात्रा से दुष्कर्म, शादी का झांसा देकर स्कूल टाइम का दोस्त तीन साल से कर रहा था ज्यादती

भोपाल। राजधानी में रहकर मेडिकल की पढ़ाई कर रही एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपित उसके साथ स्कूल में पढ़ता था। दोनों ही दूसरे शहर के रहने वाले हैं। पीड़िता एक निजी कॉलेज से बीएचएमएस की पढ़ाई कर रही है, जबकि आरोपित इग्नू से पढ़ाई कर रहा है। भोपाल में रहने के दौरान उनकी नजदीकियां बढ़ीं और आरोपित युवक तीन साल से छात्रा का शारीरिक शोषण कर रहा था।

जब छात्रा ने उस पर शादी के लिए दबाव डाला तो वह साफ मुकर गया। जिसके बाद छात्रा ने महिला पुलिस थाना पहुंचकर शिकायत की। पुलिस ने दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पुलिस के अनुसार छात्रा एक निजी कॉलेज में बीएचएमएस फाइनल ईयर की छात्रा है। उसका तीन वर्ष पहले स्कूल के दौरान सहपाठी रहे अपने दोस्त प्रफुल्ल मीना से प्रेम प्रसंग शुरू हुआ था। युवक नर्मदापुरम का रहने वाला है और वर्तमान में वह पटेल नगर में किराये से कमरे में रहकर इग्नू से पढ़ाई कर रहा है।
तीन वर्ष पहले उसने युवती से शादी करने का वादा उसके साथ एक होटल में पहली बार शारीरिक संबंध बनाए थे। बाद में भी वह छात्रा का शारीरिक शोषण कर रहा था। हाल ही में जब छात्रा ने उस पर शादी के लिए दबाव डाला तो वह मुकर गया। बार-बार कहने के बाद भी जब वह नहीं माना तो छात्रा ने महिला थाने में गुहार लगाई। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.