कोल्हापुर कांड: मामा ही निकला कातिल… पहले भांजी से किया रेप फिर कर दी थी हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोल्हापुर जिले के राम नगर इलाके में बुधवार को मासूम बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. बच्ची का रेप के बाद हत्या उसके मामा ने की थी. पुलिस ने आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया है. उसने अपनी 10 साल की भांजी के साथ रेप के बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी. उसका शव घर से कुछ दूर एक खेत में मिला था.

मासूम बच्ची बुधवार की दोपहर से गायब हो गई. शाम थ वह जब वापस नहीं आई तो परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज किया गया. जिसके आधार पर बच्ची को तलाश शुरू की गई. इसके लिए डॉग स्क्वायड की मदद ली गई. गुरुवार को बच्ची का शव उसके घर से कुछ दूरी पर स्थित गन्ने के खेत में मिला.

पुलिस ने गिरफ्तार किया बच्ची का हत्यारा

कोल्हापुर पुलिस अधीक्षक महेंद्र पंडित ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर बच्ची की तलाश की गई थी. डॉग स्क्वाड की मदद से गुरुवार सुबह उसका शव गन्ने के खेत में मिला था. बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम देने के बाद उसकी हत्या की गई थी. घटना के खुलासे के लिए पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला. मामले में 6 संदिग्धों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की गई थी. नौ सीसीटीवी तस्वीरों की छानबीन के बाद असली आरोपी पकड़ में आया. उन्होंने बताया कि आरोपी दिनेश कुमार साहा बच्ची के दूर के रिश्ते में मामा लगता है.

तीन महीने से था परिवार के साथ

पुलिस ने बताया कि पीड़ित परिवार मूल रुप से बिहार का रहने वाला है. वह पिछले साल परिवार कोल्हापुर के एक गांव में रहता है. मृतका के पिता पास की MIDC में नौकरी करते हैं. आरोपी भी तीन महीने से उन्ही के साथ मे ही रह रहा था. पुलिस आरोपी से पूछताछ की है. उसके खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है. आरोपी को जले भेजने की तैयारी की जा रही है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.