बेगूसराय में भीषण हादसा, कार-ऑटो की टक्कर में 5 लोगों की मौत, 2 जख्मी

बिहार के बेगूसराय में एक भीषण हादसा हो गया. बेगूसराय के रतन चौक इलाके में तेज रफ्तार कार और आटो के बीच टक्कर हो गई. इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 अन्य घायल हो गए. हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. स्थानीय लोगों की जुटी भीड़ ने पुलिस को सूचना दी. लोगों ने बताया कि सीएनजी ऑटो तेज रफ्तार में बिहट की तरफ जा रही थी. सामने से एक तेज रफ्तार कार भी आ रही थी, दोनों की टक्कर हो गई. इस हादसे में घायल तीन लोगों की हालत भी गंभीर बनी हुई है.

घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर इस हादसे का शिकार लोगों की पहचान खोजने में जुटी हुई है. फिलहाल एक शख्स की असली पहचान का पता चल सका है, वहीं दूसरे लोगों की पहचान की जा रही है.

एक शख्स की हुई पहचान

मृतक व्यक्ति की पहचान गढ़पुरा के एजनी के रहने वाले रजनीश कुमार के रूप में की गई. ऑटो सवार सभी लोग हाथीदह स्टेशन पर ट्रेन से उतरने के बाद सीएनजी ऑटो से बेगूसराय की ओर आ रहे थे. वहीं दूसरी दिशा से एक कार भी तेज रफ्तार से हाथीदह की ओर जा रही थी.

तेज रफ्तार में ऑटो और कार की आमने-सामने टक्कर हो गई, जिसमें ऑटो पर सवार पांच लोगों की मौत हो गई. वहीं कार का ड्राइवर एवं ऑटो सवार दो अन्य व्यक्ति भी गंभीर रूप से घायल है, जिन्हें इलाज के लिए विभिन्न जगह भर्ती कराया गया है. स्थानीय लोगों और पुलिस ने बताया कि आज सुबह रतन चौक के समीप जोरदार आवाज हुई और जब लोग वहां पहुंचे तो कार एवं ऑटो के आमने-सामने टक्कर हो चुकी थी तथा दोनों ही गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.