राहुल गांधी के बयान पर बवाल, हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने नाले के किनारे गाड़ दिया पुतला

इंदौर। देश भर में कांग्रेस सांसद और नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के हिंदूओ को हिंसक बताने वाले बयान पर विरोध जारी है, इसी कड़ी में बुधवार को हिंदूवादी संगठन ने राहुल गांधी की शवयात्रा निकाली और पुतले को कब्रिस्तान में दफनाना चाहा लेकिन पुलिस ने उनको रोक दिया,और हिंदु जांगरण मंच ने राहुल के पुतले को नजदीक गड्ढे में गाढ़ दिया।

आपको बता दें राहुल गांधी के बयान का विरोध लगातार बढ़ता ही जा रहा है। लोकसभा में हिन्दुओं पर दिए गए बयान को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है, इंदौर में हिंदू जागरण मंच ने आज राहुल गांधी के पुतले की शव यात्रा निकाली। जो जूनी इंदौर मुक्तिधाम से होकर कब्रिस्तान की की तरफ गई तो पहले से मौजूद पुलिस बल ने उन को रोक दिया।

वहीं हिंदूवादी संगठन के लोगों ने नारेबाजी करते हुए पास में बने एक गड्ढे में राहुल गांधी के पुतले को दफन कर दिया। इस मामले में हिंदू जागरण मंच के सुमित हार्डिया का कहना है कि राहुल गांधी हिंदुओ के लिए हमेशा ही कुछ ना कुछ टिप्पणियां करते हैं। पिछले दिनों भी की गई गलत टिप्पणी के विरोध स्वरूप उनके पुतले को दफन करने जा रहे थे। लेकिन पुलिस द्वारा रोकने पर पुतला दफन कर दिया गया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.