दिल्‍ली से आई महिला ने भाजपा नेता, होटल मालिक पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, नेता बोले- 64 की उम्र में ऐसा काम क्‍यों करुंगा

भिंड। दिल्ली से फूफ स्थित ऋषिश्वर कॉलेज में परीक्षा देने आई महिला ने शहर के श्याम होटल के मालिक पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं। होटल मालिक भाजपा जिला मंत्री और व्यापार संघ के अध्यक्ष हैं। इधर भाजपा जिला मंत्री का कहना है, कि महिला ने जो आरोप लगाए हैं वह पूरी तरह से गलत है। होटल में सीटीवीवी कैमरे लगे हैं, उसकी फुटेज देखकर स्पष्ट हो जाएगा कि कौन सही और गलत बोल रहा है।

कोतवाली पुलिस के मुताबिक नई दिल्ली नन्हे पार्क हाउस निवासी 30 वर्षीय युवती ने बताया कि 11 जून से 25 जून तक फूफ के ऋषिश्वर कालेज में लॉ की परीक्षा चल रही है। वह परीक्षा में शामिल होने के लिए 10 जून को दिल्ली से भिंड आई और श्याम पैलेस होटल में ठहरी थी।

होटल मालिक भाजपा जिला मंत्री व व्यापार संघ अध्यक्ष मुकेश जैन हैं। महिला ने बताया कि सोमवार रात करीब वह नौ बजे फोन पर अपनी मां और बच्चों से बात कर रही थी। तभी होटल मालिक आए और बोले कि किससे बात कर रही हो। उसने वीडियो काल पर मां से बताई तो उन्होंने नमस्ते की।

इसके बाद उसने फोन काट दिया। इसके बाद होटल मालिक ने उससे छेड़छाड़ की। मंगलवार सुबह उसने डायल 100 को कॉल किया, इसके बाद उसने होटल से चेक आउट किया। साथ ही कोतवाली में आवेदन दिया।

छोटे कपड़े पहनकर बैठी थी, मना किया तो भड़की

 

होटल मालिक मुकेश जैन का कहना है कि महिला ने जो आरोप लगाया है वह पूरी तरह से गलत है। भाजपा नेता का कहना है, कि घटना झूठी है। एक दिन पहले यह छोटे कपड़े पहनकर रिसेप्शन के पास बैठी थी, तभी रिसेप्शन वाले ने कहा कि ऐसे कपड़े पहनकर यहां मत बैठो।

इसी बात पर वह भड़क गई। मैंने उससे बात भी की, लेकिन वह नहीं मानी। मेरी उम्र 64 साल है। ऐसी उम्र में भला यह काम करूंगा क्या? सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए जा सकते हैं। वह लड़की रुपयों के चक्कर में घूम रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.