आइसक्रीम में निकली कटी हुई उंगली किसकी थी? मुंबई पुलिस ने किया खुलासा

महाराष्ट्र के मुंबई में 13 जून को आइसक्रीम में कटी हुई इंसानी उंगली मिलने का मामला सामने आया थी. पुलिस इसकी जांच कर रही थी. पता चला है कि कटी हुई उंगली आइसक्रीम फैक्ट्री में काम करने वाले कर्मचारी की हो सकती है. पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो उस आइस्क्रीम की फैक्ट्री का पता लगाया. आइसक्रीम की ये फैक्ट्री पुणे में स्थित है. पुलिस वहां जांच करने पहुंची तो पता चला कि यहां काम करने वाले एक शख्स की उंगली कुछ रोज पहले कट गई थी.

अब पुलिस यह मानकर चल रही है कि हो न हो ये कटी हुई उंगली उस कर्मचारी की ही है. पुलिस ने बताया कि इस शख्स के डीएनए सैंपल जांच के लिए FSL के लिए पास भेज दिए गए हैं. जल्द ही इसकी रिपोर्ट सामने आ जाएगी. फिर साफ हो जाएगा कि कटी हुई उंगली फैक्ट्री कर्मचारी की है या नहीं.

मुबंई के मलाड में 13 जून को एक महिला ने ऑनलाइन ऐप के जरिए खाने के लिए 3 आइसक्रीम का ऑर्डर दिया. डिलीवरी होते ही महिला ने आइसक्रीम की पैकिंग खोली. वो उसे खाने ही वाली थी कि तभी उसे आइसक्रीम में इंसानी उंगली नजर आई. यह देखते ही महिला के होश फाख्ता हो गए. उसके मुंह से चीख निकल पड़ी. उसने घबराते हुए पहले तो आइसक्रीम को रख दिया. उसे लगा कि शायद उसे कोई धोखा हुआ है. लेकिन जब उसने दोबारा आइसक्रीम को देखा तो पता चला कि वो सच में ही 2 सेंटीमीटर की इंसानी उंगली है.

यम्मो कंपनी की थी आइसक्रीम

महिला ने तुरंत इसकी जानकारी अपने घर वालों को दी. फिर मलाड पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची उन्होंने इंसानी उंगली समेत आइसक्रीम को जांच के लिए भिजवा दिया. महिला की तहरीर पर पुलिस ने यम्मो आइसक्रीम कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज कर किया. पता चला था कि उंगली किसी इंसान की ही है. इसके बाद पुलिस यम्मो आइस्क्रीम फैक्ट्री पुणे पहुंची. वहां जांच में यह बात सामने आई कि कुछ दिन पहले एक कर्मचारी की उंगली काम करते समय कट गई थी. पुलिस ने फिर उस शख्स के डीएनए सैंपल लेकर FSL के पास भिजवा दिए. मामले में जांच जारी है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.