गोली मारने का आदेश, अब कोई अपराधी नहीं बचेगा… नीतीश के मंत्री ने बताया सरकार का फैसला

बिहार सरकार के भूमि सुधार एवं राजस्व मंत्री दिलीप जायसवाल ने एक बड़ा बयान दिया है. जायसवाल ने कहा कि बिहार कैबिनेट में फैसला हुआ है कि राज्य के हर जिले में बिहार पुलिस की स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम यानी SIT टीमों का गठन किया जाएगा. उन्होंने ये बयान पूर्णिया के रुपौली विधानसभा उपचुनाव में नामांकन के बाद एनडीए प्रत्याशी कलाधर मंडल के नामांकन जनसभा में दिया है.

जायसवाल ने ये भी कहा है कि जो अपराधी अवैध बंदूक-गोली लेकर सड़क पर चलेगा, उसे सीधे गोली मार दी जाएगी. अपराधी अब नही बच पाएगा. बिना नाम लिए बीमा भारती और अवधेश मंडल पर तंज कसते हुए दिलीप जयसवाल ने कहा है कि अब रुपौली में गोली बंदूक वाले का नहीं चलेगा यहां गरीबों का राज्य होगा इसीलिए गरीब जनता को डरने की जरूरत नहीं है.

बीमा भारती पर तंज क्यों?

दरअसल हाल ही में रुपौली विधानसभा से ताल ठोकने की तैयारी कर रही बीमा भारती के बेटे राजा कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उस पर सुपारी किलिंग का आरोप है. पूर्णिया जिले के भवानीपुर बाजार में 2 जून को हुए व्यवसायी गोपाल यादुका हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने हत्या में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. हत्या भाड़े के शूटर के जरिए कराई गई थी. इस हत्याकांड के तार रुपौली विधायक बीमा भारती से जुड़ रहे है. पुलिस ने इस हत्याकांड का मास्टरमाइंड बीमा भारती के पुत्र राजा कुमार को बताया है.

कौन हैं दिलीप जायसवाल?

डॉ. दिलीप जायसवाल बीजेपी के कद्दावर नेता माने जाते हैं. वो मूल रुप से खगड़िया जिले के रहने वाले हैं. जायसवाल ने बीएनएम विश्वविद्यालय, मधेपुरा से M.sc की पढ़ाई की है. उन्होंने एमबीए और डॉक्टरेट की पढ़ाई भी पूरी की. वर्तमान में बिहार के राजस्व और भूमि सुधार मंत्री हैं. वो लगातार तीसरी बार विधान परिषद सदस्य बने हैं. 20 से ज्यादा वर्षों तक बिहार भाजपा के राज्य कोषाध्यक्ष भी रहे हैं. वो पिछले दो दशक से एमजीएम मेडिकल कॉलेज, किशनगंज के निदेशक पद पर हैं.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.