‘हिंदू धर्म’ की रक्षा के लिए… CM नायडू ने वेंकटेश्वर मंदिर में दर्शन के बाद क्या कहा?

आंध्र प्रदेश के नए सीएम के तौर पर शपथ लेने के बाद नारा चंद्रबाबू नायडू ने अपनी पहली तीर्थयात्रा की. नायडू गुरुवार को तिरुमाला में वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचे. विजयवाड़ा में सीएम नायडू ने चौथी बार मुख्यमंत्री पद संभाला है. शपथ लेने के बाद नायडू ने मंदिर में पूजा-अर्चना की और फिर तिरुपति-तिरुमाला प्रशासन को “शुद्ध” करने की शपथ ली.

मंदिर में दर्शन के बाद सीएम नायडू ने जगन मोहन रेड्डी सरकार पर आरोप भी लगाए. उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती जगन मोहन रेड्डी शासन के दौरान वेंकटेश्वर मंदिर की देखरेख करने वाले तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) में अनियमितताएं थीं. TDP प्रमुख ने कहा कि वो तिरुमाला में भ्रष्टाचार को खत्म करने और ‘हिंदू धर्म’ की रक्षा के लिए हर संभव कोशिश करेंगे.

‘अपवित्र करना बिल्कुल भी स्वीकारा नहीं’

उन्होंने कहा, “मैं तिरुमाला से शासन का शुद्धिकरण शुरू करूंगा. तिरुमाला को अपवित्र करना बिल्कुल भी स्वीकारा नहीं जा सकता है. तिरुमाला में केवल गोविंदा के नाम का जाप ही रहेगा.” बता दें कि कटेश्वर स्वामी मंदिर में दर्शन के लिए सीएम अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे थे.

नायडू ने चेतावनी दी

इसके अलावा, सीएम नायडू ने कहा कि वो प्रदेश को गरीबी से मुक्त करने और आंध्र प्रदेश को भारत में नंबर एक राज्य का दर्जा दिलाने के लिए पूरी कोशिश करेंगे. साथ ही नायडू ने चेतावनी दी कि प्रदेश में अपराध और भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. वादा करते हुए नायडू ने ये भी कहा कि वह शासन में जवाबदेही और पारदर्शिता बनाए रखेंगे.

2047 के लक्ष्य का जिक्र करते हुए TDP प्रमुख ने कहा, “2047 तक तेलुगु लोग दुनिया में नंबर एक होंगे. मैं आंध्र प्रदेश को देश का नंबर एक राज्य बनाऊंगा”. कुछ लोग अपराध करने के बाद हमारे खिलाफ झूठे आरोप लगा रहे हैं. राजनीतिक साजिशों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.