डिप्रेशन की शिकार एक्ट्रेस नूर मालाबिका दास ने किया सुसाइड, 3 दिन बाद कमरे में मिली लाश

मुंबई के ओशिवारा इलाके में मालाबिका दास नाम की एक अभिनेत्री की लाश मिली है. वे पहले कतर एयरवेज की पूर्व एयर होस्टेस भी रह चुकी थीं. उसकी बॉडी बुरी स्थिति में घर में पाई गई. पुलिस के मुताबिक मालाबिका ने ओढ़नी से घर के सीलिंग फैन में लटक कर आत्महत्या कर ली और किसी को इस बात की भनक भी नहीं थी. बाद में जब लाश की बदबू बाकी घरों तक गई और लोगों ने शिकायत की तब पुलिस ने मामले में एक्शन लिया और उनके घर जाकर लाश को बरामद किया गया.

मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर मालविका को बाहर निकाला और बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. अभिनेत्री का पूरा नाम नूर मालाबिका दास माना जा रहा है. ओशिवारा पुलिस अधिकारियों के मुताबिक अभिनेत्री लंबे समय से डिप्रेशन का शिकार थीं साथ ही वे डिप्रेशन की दवाई भी खा रही थीं. शुरुआती जांच की मानें तो इसी डिप्रेशन को उनकी सुसाइड की वजह भी माना जा रहा है. इस मामले में पुलिस ने ADR दर्ज किया है.

नूर मालाबिका दास मूलतः असम की रहने वाली थीं. वे पहले एयर होस्टेस थी बाद में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. 37 साल की इस अभिनेत्री ने कई हिंदी फिल्मों और वेब सीरीज में काम किया. वे उल्लू ओटीटी चैनल के पॉपुलर शो चरमसुख से पॉपुलर हुई थीं. इसके अलावा वे सिस्कियां, तीखी चटनी, हलचल और देखी अनदेखी का हिस्सा रह चुकी हैं. इसके अलावा वे काजोल की वेब सीरीज द ट्राएल में नजर आ चुकी थीं. वे सोशल मीडिया पर भी एक्टिव थीं और उनक 1 लाख 60 जहार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. अब उनके निधन की खबर से एक्ट्रेस के चाहनेवाले भी दुखी हैं और दुख व्यक्त कर रहे हैं. लोग उनकी पोस्ट पर जाकर रिएक्ट कर रहे हैं और उन्हें मिस कर रहे हैं. नूर फैन्स संग कनेक्टेड रहती थीं और डेली रूटीन से अपडेटेड रखती थीं.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.