सीएम डॉ. मोहन यादव दिल्ली पहुंचे, एमपी के विजेता सांसदों को दी जीत की बधाई

लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे के बाद गुरुवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव दिल्ली पहुंचे. पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की. मोहन यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लंबा प्रशासनिक अनुभव है, उन्होंने इस चुनाव में भी असंभव को संभव करके दिखाया है. उन्होंने कहा कि केंद्र में तीसरी बार एमडीए सरकार बनने जा रही है. पीएम मोदी ने फिर से एनडीए को इतनी बड़ी जीत दिलाई है.

एमपी के सीएम डॉ. मोहन यादव ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में जिस प्रकार एनडीए नेताओं को मौका मिला है, ये हम सबके लिए सौभाग्य की बात है. यह नतीजा फिर से हम सबके लिए गौरवान्वित करने वाला पल लेकर आया है.

सीएम यादव ने पीएम मोदी को दी बधाई

सीएम मोहन यादव ने कहा कि दुनिया में हालात बदल रहे हैं. इस बदलते परिवेश में जब इक्कीस शताब्दी में दुनिया भारत की तरफ देख रही है, ऐसे व्यक्ति के मंत्रिमंडल का हिस्सा बनना गौरव की बात है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने दुनिया के तमाम देशों को अहम संदेश दिया है. मोहन यादव ने कहा कि मुझे प्रसन्नता है कि मोदी जी फिर से पीएम पद की शपथ लेने जा रहे हैं.

नए सांसदों से मिले सीएम मोहन यादव

उससे पहले नवनिर्वाचित सांसदों और जनप्रतिनिधियों से भी मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव की मुलाकात हुई. उन्होंने सभी सांसदों को जीत की बधाई दी. इस दौरान भोपाल के सांसद आलोक शर्मा, होशंगाबाद के सांसद दर्शन सिंह चौधरी, राजगढ़ सांसद रोडमल नागर, उज्जैन सांसद अनिल फिरोजिया, पूर्व मंत्री जयंत मलैया, वरिष्ठ विधायक रामनिवास रावत, विधायक सिद्धार्थ तिवारी, पूर्व विधायक पारुल साहू ने मुख्यमंत्री डॉ यादव से मिलकर मध्यप्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों पर एतिहासिक विजय की बधाई दी.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.