चाची को पीटता रहा भतीजा, आस-पास के लोग बचाने की जगह मोबाइल से बनाते रहे वीडियो

शहडोल। शहडोल जिले के पपौंध में दुर्गा मंदिर के पास रहने वाले एक परिवार में बांस काटने को लेकर विवाद हो गया, जिसमें 20 वर्षीय भतीजे ने अपनी चाची के साथ मारपीट कर दी। आसपास मौजूद लोग बीच-बचाव करने की बजाय घटना का मोबाइल से वीडियो बनाने में लगे रहे। घटना के तुरंत बाद महिला अपने पति के साथ पपौंध थाने पहुंची आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया।

पुलिस ने उसे तत्काल गिरफ्तार भी कर लिया है। पुलिस के अनुसार महिला विमलेश जायसवाल 26 वर्ष अपने घर में थी। उसी समय उसका भतीजा विनीत जायसवाल घर की बगीचे में लगे बास के पेड़ों को काटने लगा। चाची विमलेश ने विनीत को बांस काटने से मना किया लेकिन भतीजे ने चाची की बात नहीं मानी और बांस काटना शुरू कर दिया, जिसको लेकर विमलेश ने भतीजे को चिल्लाकर कहा कि मेरी बाड़ी का बांस मत काटो।

इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा शुरू हो गया और भतीजे विनीत जायसवाल ने चाची के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट कर दी। थाना प्रभारी ने बताया कि पारिवारिक विवाद है बांस काटने को लेकर झगड़ा हुआ था, आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच चल रही है। गंभीर धाराओं में आरोपित पर मामला दर्ज है।

पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक का कहना है कि महिला थाने पहुंची थी, जिसके बाद अपराध आरोपित के विरुद्ध दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को रात में ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.