लिफ्ट देने के बहाने की आदिवासी देवरानी और जेठानी से छेड़छाड़

गुरुवार की रात ग्राम दौरार में तीन युवक ग्राम सहसारी की दो आदिवासी देवरानी-जेठानी को बाइक पर लिफ्ट देने के बहाने सुनसान क्षेत्र में ले गए और उनकी साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया। इस दौरा शोर सुनकर ग्रामीण आ गए तो आरोपित भाग गए। महिलाओं ने मुकदमा दर्ज कराया है।

मोहना थाना पुलिस ने शुक्रवार को इस मामले में मोहन पुत्र दीनदयाल जाटव उम्र 22 साल निवासी ग्राम दौरार, अशोक पुत्र अखय सिंह उम्र 20 साल निवासी निवासी सदर और धर्मेंद्र पुत्र राजेंद्र रावत उम्र 20 साल निवासी दीक्षित कालोनी मोहना को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त वाहन दो मोटरसाइकिलें भी जब्त कीं। पुलिस आरोपितों को लेकर ग्राम दौरार पहुंची और घटनास्थल का सत्यापन कराकर गांव में उनका जुलूस निकाला गया।

 

बेकाबू मिक्सर मशीन से टकराने से बाइक सवार दंपती की मौत

आंतरी थाना अंतर्गत कल्याणी छीमक रोड पर एक सड़क दुर्घटना में पति-पत्नी की मौत हो गई। घटना मिक्सर मशीन के टायर निकलने से हुईं। टायर बाइक से जा टकराया, जिससे बाइक का संतुलन बिगड़ा और वह खंती में जा गिरी। जिससे दोनों पति-पत्नी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंचे और दोनों के शवों को उठवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। भितरवार अनुविभाग के गांधीपुर निवासी रणवीर जाटव 35 वर्ष और उसकी पत्नी मीनाक्षी जाटव 30 वर्ष दोनों ग्वालियर की तरफ से वापस अपने घर जा रहे थे। अभी यह लोग कल्याणी छीमक रोड पर स्थित खेरवाया गांव के पास पहुंचे ही थे कि आगे जा रही एक मिक्सर मशीन का टायर निकल गया और टायर उनकी मोटरसाइकिल से जा टकराया। जिससे मोटरसाइकिल खंती में जा गिरी। जिस कारण दोनों पति-पत्नी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले में मर्ग कायम कर लिया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.