‘पुलिस आएगी या नहीं, कोई जानकारी नहीं’, माता-पिता के साथ इंतजार कर रहे CM केजरीवाल

स्वाति मालीवाल केस में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को एक्स पर लिखा था कि दिल्ली पुलिस उनके माता-पिता से पूछताछ करना चाहती है. मुख्यमंत्री ने लिखा था कि पुलिस ने फोन करके उनके माता-पिता से पूछताछ करने की बात कही थी. हालांकि सूत्रों के हवाले से खबर है कि दिल्ली पुलिस अरविंद केजरीवाल के माता-पिता से आज पूछताछ नहीं करेगी लेकिन मुख्यमंत्री ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर यह लिखा कि वो अपने घर पर दिल्ली पुलिस का इंतजार कर रहे हैं.

अरविंद केजरीवाल ने एक्स पर अपने माता-पिता के साथ तस्वीर भी शेयर की. और यह लिखा कि मैं अपनी पत्नी और माता-पिता के साथ पुलिस का इंतजार कर रहा हूं. हमें अभी तक इस बात की जानकारी नहीं है कि पुलिस आएगी या नहीं. कल उन्होंने पूछताछ करने के लिए फोन करके टाइम मांगा था.

बुजुर्ग माता-पिता को परेशान किया जा रहा- संजय सिंह

पूरे मामले में आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर हमला बोला है. आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि आज हदें पार करके केजरीवाल जी के बूढ़े मां-बाप को प्रताड़ित करने की योजना बनाई गई है. संजय सिंह ने यह भी कहा कि उनके पिता की उम्र 84 वर्ष है, वो ठीक से चल नहीं पाते, मां की उम्र 76 वर्ष है.

बीजेपी ने रची साजिश- आतिशी

वहीं दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा कि जब से दिल्ली के सीएम को बेल मिली है बीजेपी बौखला गई है. अब उनके माता-पिता को भी परेशान किया जा रहा है. आतिशी ने दिल्ली पुलिस पर बीजेपी के इशारों पर काम करने का आरोप लगाया है. आतिशी ने ये भी कहा कि जिस अरविंद केजरीवाल ने श्रवण कुमार बनकर बुजुर्गों को तीर्थ यात्रा कराई, आज उन्हीं के माता पिता को परेशान किया जा रहा है. आतिशी ने इसे भाजपा की साजिश करार दिया है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.