इंदौर के खजराना क्षेत्र में 3 मंजिला मकान में सट्टे के अड्डे पर पुलिस ने दी दबिश, पौने 12 लाख रुपए जब्त…

मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में पुलिस ने एक बड़ा जुआ पकड़ा है। जिस में लाखों रुपए बरामद किए हैं वहीं 5 सटोरियों को भी पकड़ा है पूरा मामला खजराना क्षेत्र का है। आपको बता दें डीसीपी को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी की खजराना क्षेत्र में बड़े स्तर पर सट्टा संचालित किया जा रहा है, जिस पर से डीसीपी ने दूसरे दो थानों की टीम बनाई जिस में परदेशीपुरा और एमआईजी पुलिस ने मिलकर दबिश दी।

मोके पर से पुलिस ने बड़ी मात्रा में एटीएम कार्ड मोबाइल और 11 लाख रुपये से अधिक जब्त किए हैं। वहीं सट्टा संचालक सलीम और आलम के साथ 4 अन्य सटोरियों को पकड़ा है। खजराना पुलिस ने सभी को सट्टा एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सलीम मंसूरी द्वारा खजराना थाने के पुलिस कर्मियों से साठगांठ कर सट्टा का अड्डा चलाया जा रहा था।

खजराना थाने के स्टाफ को जानकारी दिए बिना एसीपी विजय नगर कृष्ण लाल चंदानी और एसीपी परदेसीपुरा नरेंद्र सिंह रावत को कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए। आपको बता दें कि तीनों मंजिल पर सट्टा खेलने के लिए अलग-अलग कमरा मौजूद थे , कुछ समय पहले ही थाना प्रभारियों की बैठक में डीसीपी विश्वकर्मा ने सट्टे को लेकर थाना प्रभारियों को चेतावनी दी थी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.