झालावाड़: ससुर पर रेप का आरोप लगाया, फिर कुल्हाड़ी से काटा… हत्यारोपी बहू गिरफ्तार

राजस्थान के झालावाड़ जिले में एक बहू के अपने ससुर को कुल्हाड़ी से काटने के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने आरोपी बहू को गिरफ्तार कर लिया है. झालावाड़ के ओसाव गांव में बीते दिनों घर में 65 साल के बुजुर्ग धनश्याम की हत्या कर दी गई थी. हत्या की साजिश का पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए आरोपी बहु इंद्रा बाई को गिरफ्तार किया है.

झालावाड़ पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने बताया कि रायपुर क्षेत्र के ओसाव गांव के माथनिया रोड पर बने एक मकान में एक 65 साल के बुजुर्ग घनश्याम की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी गई थी. तफ्तीश में सामने आया कि घनश्याम की हत्या उसकी बहू इंदिरा बाई ने ही कि है, जिसने ससुर घनश्याम के ऊपर दो साल पहले बलात्कार के प्रयास का आरोप लगाकर पुलिस में केस दर्ज कराया था. इसका मामला अभी न्यायालय में विचाराधीन है.

परिजनों ने जताया था बहू पर शक

पुलिस ने बताया कि बहू ने इसी पुरानी रंजिश के चलते ससुर को कुल्हाड़ी से मारकर उसकी हत्या कर दी. झालावाड़ पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने बताया कि घटनाक्रम के बाद से ही महिला फरार चल रही थी, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पूरे मामले में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया की बुजुर्ग के सिर और शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे. ऐसे में परिजनों ने बुजुर्ग की हत्या का आशंका जताई थी. सूचना पर पुलिस के अधिकारियों ने डॉग स्क्वायड और एफएसएल टीम के साथ मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया.

पुरानी रंजिश में बहू ने उठाया ये कदम

वहीं मृतक घनश्याम के भाई भैरू लाल गुर्जर ने शिकायत दी थी कि बड़े भाई घनश्याम गुर्जर की किसी अज्ञात व्यक्ति ने घर में ही हत्या कर दी है. मृतक के भाई ने ही मृतक की बहू पर शक बताया था. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर मृतक की बहू इंदिरा बाई की तलाश शुरू कर दी थी. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटनाक्रम के बाद से ही इंदिरा फरार चल रही थी. एसपी ने बताया कि मृतक धनश्याम घटना के समय खाट बना रहा था. पुरानी रंजिश के चलते बहू ने कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.