बेल मिलने पर जेल में किया था ‘नागिन डांस’, सालों बाद सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर रिया चक्रवर्ती का खुलासा

बाॅलीवुड के दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत केस में विवादों में रही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने पहली बार इस मामले को लेकर कई खुलासे किए। सुशांत मामले में जेल जा चुकी रिया ने  हाल ही में एक मीडिया कॉन्क्लेव में 3 सालों का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है।

रिया ने जेल के अनुभव पर कहा कि ‘जेल में रहना आसान नहीं है. वो दुनिया बहुत अलग होती है, आपसे आपकी पहचान छीन ली जाती है और बस एक नंबर दे दिया जाता है। रिया चक्रवर्ती ने कहा, “मैंने जेल की महिलाओं से वादा किया था जब मेरी बेल हो जाएगी, तो मैं नागिन डांस करूंगी. मैंने उन सब के साथ नागिन डांस किया. मैं वो पल नहीं भूल सकती.”

मीडिया इवेंट में रिया चक्रवर्ती ने कहा- ‘लाइफ एक सर्कल है. अब मैं मीडिया से बात कर रही हूं. लाइफ आगे बढ़ रही है।  पहले 31 साल की उम्र में मुझे अपने अंदर 81 साल की बुजुर्ग महिला महसूस होती थी। मुश्किल समय में आप थेरेपी का सहारा लेकर आगे बढ़ सकते हैं। मैंने भी ऐसा ही किया और थेरेपी का सहारा लिया।

रिया ने बताया कि उनके अंदर की आवाज उन्हें कहती थी कि सब ठीक होगा।  सुशांत सिंह के सुसाइड करने को लेकर रिया ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि उन्होंने ऐसा क्यों किया. लेकिन वे जानी हैं कि वे किन चीजों से गुजरे हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.