ढाणी में घुसकर विवाहिता से दुष्कर्म के बाद थिनर डाल लगाई आग, महिला की हुई मौत

बाड़मेर जिले के पचपदरा थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक ढाणी में एक विवाहिता को अकेला पाकर युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी ने उसके ऊपर थिनर डालकर आग लगा दी। आग लगने के बाद महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे। तब तक आरोपी वहां से फरार हो गया। घटना की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

इधर, गंभीर रूप से झुलसी विवाहिता को बालोतरा के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया, जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे जोधपुर रेफर कर दिया गया है। पचपदरा डीएसपी भी विवाहिता के बयान लेने के लिए एंबुलेंस के साथ जोधपुर गए। डॉक्टरों के मुताबिक पीड़िता कमर से ऊपर का शरीर बुरी तरह से जल चुका था इस कारण वो बोलने की स्थिति में नहीं थी। परिजनों की शिकायत पर दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। विवाहिता की जोधपुर में देर रात इलाज के दौरान मौत हो गई।

पचपदरा डीएसपी के मुताबिक परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया। वहीं, आरोपी शकुर पुत्र कालू खान बांगड़ी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या से लोगों में आक्रोश है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.