NH-80 पर पुलिस वाहन से कुचलकर युवक की हुई दर्दनाक मौत

शुक्रवार सुबह लखीसराय जिले में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। मुंगेर-लखीसराय राष्ट्रीय राजमार्ग NH-80 पर सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत मानूचक गांव के पास पुलिस वाहन से कुचलकर एक स्थानीय युवक की दर्दनाक मौत हो गई है। दुर्घटना के बाद चालक पुलिस वाहन लेकर भाग निकला। मृतक की पहचान मानूचक निवासी रतिचन पासवान के 26 वर्षीय पुत्र विकास कुमार के रूप में हुई है।

पुलिस वाहन से कुचलकर युवक की हुई मौत

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की सुबह विकास कुमार अपने घर से सड़क पार कर शौच करने बहियार की तरफ जा रहा था। इसी बीच राष्ट्रीय राजमार्ग से गुजर रहे पुलिस वाहन ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि घटनास्थल पर ही विकास की मौत हो गई। कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने ये हादसा देख हल्ला मचाया जिससे घटनास्थल पर भीड़ लग गई। उधर, जब तक लोग चालक को पकड़ते वो पुलिस वाहन लेकर भाग निकला।

दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने कुछ देर के लिए एनएच 80 को जाम कर दिया। इसके आधे घंटे के बाद सूर्यगढ़ा थाना की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को समझाया एवं पीड़ित आश्रित को मुआवजा दिलाने का आश्वासन देकर जाम हटवाया। जाम हटवाने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय भेज दिया। टक्कर मारने वाले वाहन के बारे में बताया जा रहा है कि वह एक पुलिस वैन थी जो दूसरे जिले की थी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.