Bollywood Celebrities ने जमकर मनाया होली का त्योहार

फिल्म जगत में होली का त्यौहार लोग एक साथ मिलकर पूरे हर्षोल्लास के साथ मानते हैं, लेकिन इस बार की होली थोड़ी अलग थी। इस बार होली की तारीख को लेकर लोगों में थोड़ा कन्फूशन था। कुछ राज्यों में लोगों ने 7 मार्च को ही रंग खेल लिया और बहुत से राज्यों में 8 मार्च को होली मनाई गई। चलिए आपको बताते है कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने इस वर्ष होली के त्यौहार को कैसे सेलिब्रेट किया।

शिल्पा शेट्टी की फूलों वाली होली
एक्ट्रेस शिल्पी शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए अपने फैंस को होली की शुभकामनाएं दी। पोस्ट में उन्होंने अपने फैंस को होली की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, ”होली आपके जीवन में केवल खुशियों और कामयाबियों के रंग लाए। इंस्टाग्राम पर किए गए उस पोस्ट में शिल्पा ने एक वीडियो भी अपलोड किया था जिसमें शिल्पा अपने बच्चों के साथ फूल और गुलाल से होली खेलती हुई नज़र आ रही हैं।

सोहा अली ख़ान ने परिवार के साथ मनाई होली
सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान ने भी इस वर्ष की होली को अपने परिवार और दोस्तों के साथ बड़े ही मज़े के साथ मनाया। सोहा ने अपने होली सेलिब्रेशन के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया। वीडियो में सोहा अपने पति कुणाल खेमू और बेटी इनाया के साथ होली खेलते नज़र आई।

फ़रहान अख़्तर और शिबानी डांडेकर की होली
फ़रहाना अख़्तर ने भी पत्नी शिबानी डांडेकर के साथ मिलकर होली का खूब आनंद उठाया। फरहान ने शिबानी ने साथ होली के रंग में रंगी हुई एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फैंस को होली की शुभकामनाएं दी।

तापसी पन्नू की क्यूट विश
परदे पर एक से एक शानदार तरह के किरदार निभाने वाली तापसी पन्नू ने भी रंगो से खेलने के बाद अपनी एक तस्वीर को खींच कर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अपने फ़ैन्स को होली की बधाई दी।

सनी लियोनी ने परिवार के साथ मनाई होली
सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर पहले होलिका दहन का वीडियो और फिर अपने पति और बच्चों के साथ होली की तस्वीर साझा की। सनी ने इस बार की होली को अपने पति और बच्चों के साथ बड़े ही हर्ष और उल्लास के साथ मनाया और साथ ही अपने फैंस को भी होली की शुभकामनाएं दी।

कंगना रनौत ने चंद्रमुखी के सेट पर मनाई होली
होली के मौके पर एक्ट्रेस कंगना रनौत शूटिंग में व्यस्त थीं, लेकिन काम के चक्कर में वो होली सेलिब्रेट करना नहीं भूली। कंगना ने अपनी फिल्म ”चंद्रमुखी” के सेट पर लोगों को गुलाल लगाकर होली मनाई। कंगना ने यह जानकारी अपने सोशल मीडिया के जरिए दी थी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.