अभिनेता रसेल उनकी प्रेमिका को ऑस्ट्रेलियाई रेस्तरां में नहीं मिला प्रवेश 

वाशिंगटन । हॉलीवुड अभिनेता रसेल क्रो और उनकी प्रेमिका ब्रिटनी थेरियट को ऑस्ट्रेलिया के एक रेस्तरां में स्मार्ट-कैजुअल ड्रेस कोड पूरा नहीं करने पर सर्विस देने से मना किया। रिपोर्ट के अनुसार, दंपति मेलबोर्न में एक जापानी-फ्यूजन प्रतिष्ठान श्री मियागी में खाने के लिए गए थे, वह टेनिस खेलते समय पहने जाने वाले कपड़ों के साथ वहां पहुंचे थे, लेकिन कर्मचारियों ने उन्हें प्रवेश देने से मना कर दिया।
क्रो के प्रबंधक ग्रांट वैंडेनबर्ग ने बताया, वह (रसेल) बिल्कुल नया राल्फ लॉरेन पोलो पहनकर वहां गए थे, उन्हें लौटा दिया गया। रेस्तरां खुद को आकस्मिक लेकिन फैंसी के रूप में वर्णित करता है जहां वर्क गियर, एक्टिववियर, सिंगल और थोंग्स (फ्लिप-फ्लॉप) मना किया जाता है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रबंधन ने ग्लेडिएटर स्टार को बाहर निकालने के अपने फैसले पर प्रतिक्रिया देकर कहा कि कोई भी उनके नियमों से ऊपर नहीं है। रेस्तरां के मालिक ने बताया, हम सभी के साथ एक जैसा व्यवहार करते हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन हैं या आप रसेल क्रो हैं। हमारे पास एक ड्रेस कोड है जिसे हम हर स्तर पर लागू करते हैं। हम इसके साथ सुसंगत हैं और मुझे नहीं लगता कि यह अनुचित है। मैं व्यक्तिगत रूप से जानता हूं कि अगर मैं अपने थोंग्स (फ्लिप-फ्लॉप) और अपने बोर्डीज (शॉर्ट्स) में हूं, तब मैं कोशिश करुंगा अच्छे रेस्तरां में नहीं जाऊं।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.