उर्फी ने बताया ‘लॉक अप 2’ और ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में जाने का सच

अपने यूनीक फैशन सेंस के लिए फेमस उर्फी जावेद ने इसी के जरिये खुद की अलग पहचान बनाई है। उर्फी एक्ट्रेस होने के साथ ही सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी हैं और उनके एक-एक वीडियो पर लाखों लाइक्स आते हैं।

अतरंगी स्टाइल में कपड़े पहनने की वजह से उर्फी इतनी फेमस हो चुकी हैं कि उन्हें रियलिटी शो के ऑफर आने लगे हैं। ऐसी चर्चा थी कि एक्ट्रेस को फेमस शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ और ‘लॉक अप 2’ के लिए अप्रोच किया गया है। अब एक्ट्रेस ने इससे जुड़ी सच्चाई बताई है।

उर्फी को ऑफर हुए दो बड़े शो

उर्फी जावेद ने ‘बेपनाह’ और कुछ अन्य सीरियल में एक्टिंग करके अपने करियर की शुरुआत की। लेकिन उन्हें लोकप्रियता मिली खुद के स्टाइल से फैशन स्टेटमेंट बनाने पर। उनके वीडियो वायरल हुए और एकाएक फॉलोअर्स बढ़ने लगे। उर्फी की पॉपुलैरिटी को देखते हुए उन्हें ‘स्प्लिट्सविला एक्स 4’ ऑफर किया गया। अब उन्हें दो और बड़े शो ऑफर किए गए हैं।

रियलिटी शो के ऑफर पर उर्फी ने तोड़ी चुप्पी

मीडिया में ऐसी चर्चा थी कि उर्फी को एकता कपूर के ‘लॉक अप 2’ और रोहित शेट्टी के ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के लिए अप्रोच किया गया है। फैंस यह जानने के लिए उत्साहित थे कि दोनों में से वह कौन सा शो करेंगी। इस बीच एक्ट्रेस ने यह क्लियर कर दिया है कि उन्हें अप्रोच नहीं किया गया है और यह सारी बातें अफवाह हैं।

‘कौन चलाएगा धंधा’

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, उर्फी ने कहा, ‘तुम चाहते हो मैं जेल चली जाऊं? मुझे अप्रोच तक नहीं किया गया है और लिख कर ले लो मैं यह शो नहीं करने वाली हूं। मैं क्या करूं रियलिटी शो जाकर। मेरे जाने के बाद तुम्हारा धंधा कौन चलाएगा।’

बता दें कि उर्फी जावेद ने हाल ही में ‘डर्टी’ मैगजीन के लिए छह अलग-अलग लुक्स में फोटोशूट कराया। उन्होंने फेमस डिजाइनर अबू जानी के बनाए ड्रेस में फोटोशूट कराया, जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद किया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.