शहर के कई इलाकों में आज बंद रहेगी बिजली

पावरकाम रविवार को फीडरों की मरम्मत करने जा रहा है। हर बार की तरह इस रविवार को भी कई इलाकों में बिजली बंद रहेगी। पावरकाम की ओर से इलाकों में छह घंटे का शटडाउन रखा गया है। पावरकाम के डिप्टी चीफ इंजीनियर इंद्रपाल सिंह ने कहा कि समय पर फीडरों की मरम्मत नहीं होगी तो, बड़ा फाल्ट आ सकता है।

इन इलाकों में बिजली रहेगी गुल

रविवार को गदईपुर, इंडस्ट्री एरिया, दादा कॉलोनी, संजय गांधी नगर, सैनी कालोनी, कनाल रोड, फोकल प्वाइंट इंडस्ट्री, उद्योग नगर में बिजली सुबह नौ बजे से दोपहर तीन बजे तक बंद रहेगी। वहीं एस्टेट, इंडस्ट्री एस्टेट, खालसा रोड, पंजाबी बाग, जेजे कॉलोनी, पठानकोट रोड, नंगल सलेमपुर, नंगल जमालपुर, शेखे, कोटला, धोगड़ी रोड में बिजली सुबह दस से शाम चार बजे तक बंद रहेगी।

इसके अलावा सेंट्रल टाउन, रमेश कॉलोनी, गोबिंदगढ़ मुहल्ला, मंडी फैंटनगंज, न्यू रेलवे रोड में सुबह दस से दो बजे तक बंद रहेगी।

जालंधर में लगा भारी जाम

जालंधर शहर के लगभग पांच किलोमीटर की परिधि में आने वाले एक बड़े क्षेत्र की आवाजाही को ट्रैफिक जाम ने घेर रखा है। हालात ऐसे हैं कि मेडिकल इमरजेंसी तक के लिए रास्ता मिलना मुश्किल है। लाडोवाली रोड से गुरु नानकपुरा, चौगिट्टी, सूर्या एनक्लेव और लद्देवाली से रामामंडी तक के बड़े इलाके के लोगों को ट्रैफिक जाम परेशान कर रहा है। शहर के भीतर से उपरोक्त इलाकों में जाने वाले और इन इलाकों से शहर आने वाले लोगों को रास्ता नहीं मिल पा रहा है।

फीडरों की मरम्मत के चलते छह घंटे बिजली रहेगी गुल

दिन में कई बार लोगों को शहर पहुंचने के लिए अंदरूनी रास्तों पर चलना पड़ता है। लोगों की परेशानी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि गुरु नानकपुरा रेलवे क्रॉसिंग बंद मिलने पर लोग वापस लाडोवाली रोड पर आते हैं और वहां से बीएसएफ चौक, पीएपी चौक होते हुए रामामंडी पहुंचते हैं, ताकि गंतव्य तक पहुंच जाएं, लेकिन रामामंडी मार्केट में भी लंबा ट्रैफिक जाम मिलता है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.