एलन मस्क ने अपने कुत्ते फ्लोकी को बनाया सीईओ, लिखा दूसरे सीईओ से बेहतर 

वाशिंगटन । दुनिया के दूसरे सबसे अमीर कारोबारी एलन मस्क ट्विटर के नए सीईओ की तलाश कर रहे हैं। मस्क ने ट्विटर के जरिए पोल करवाकर लोगों ने इसके बारे में पूछा भी था कि क्या उन्हें सीईओ की पोस्ट छोड़ देनी चाहिए। सबसे ज्यादा वोट हां में मिलने के बाद अब मस्क ने ट्विटर के नए सीईओ का चुनाव कर लिया है। मस्क ने नए सीईओ की फोटो अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट की है।
कंपनी का नया सीईओ कोई इंसान नहीं बल्कि कुत्ता है। मस्क ने एक कुत्ते को ट्विटर का सीईओ बना दिया। ये कुत्ता कोई आम नहीं बल्कि एलन मस्क का पालतू कुत्ता फ्लोकी है। शीबा इनु नस्ल का कुत्ता फ्लोकी को मस्क ने ट्विटर का नया सीईओ बना दिया है। मस्क ने कहा कि वहां दूसरे सीईओ से बेहतर है। बता दें कि पराग अग्रवाल ट्विटर के सीईओ थे। मस्क ने जब ट्विटर खरीदा, उन्होंने पराग को बाहर कर दिया। एलन मस्क इसके बाद से कंपनी के लिए नए सीईओ की तलाश कर रहे हैं। अब उन्होंने कंपनी के नए सीईओ की कुर्सी अपने पालतू कुत्ते को दे दी है।
फ्लोकी की तस्वीर शेयर कर मस्क ने लिखा कि ये दूसरे सीईओ की तुलना में काफी बेहतर है। उनका इशारा पराग अग्रवाल की ओर था। उन्होंने अपने कुत्ते को ब्रांडेड ब्लैक टी-शर्ट, चश्मा पहनाकर सीईओ की कुर्सी पर बैठा दिया। उसके आगे टेबल पर ट्विटर की कुछ फाइल्स भी रखी हुई है। उसकी तीन अलग-अलग तस्वीरें शेयर कर तारीफों के पुल बांधें। हालांकि लोगों को मस्क का ये मजाक पसंद नहीं आया। लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया। ऐसा पहली बार नहीं है। मस्क पहले भी इस तरह का मजाक करते रहे हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.