कोरबा में खड़े वाहन में जा घुसा अनियंत्रित ट्रेलर, घंटों कैबिन में फंसा रहा चालक

छत्तीसगढ़ : कोरबा के मानिकपुर मुड़ापार बाईपास पर खड़े ट्रक में एक अनियंत्रित ट्रेलर जा घुसा। हादसे में ड्राइवर ट्रेलर के कैबिन में ही बुरी तरह फंस गया। घटना की सूचना पर 112 संजीवनी वाहन और 108 मानिकपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मानिकपुर मुड़ापार बाईपास मार्ग शराब दुकान के पास बने मोड़ पर वाहनों की लंबी कतार लगी हुई थी। जहां एक ट्रेलर ने सड़क पर खड़े वाहन को ठोकर मार दिया। ट्रेलर की रफ्तार इतनी तेज थी कि वाहन का केबिन पूरी तरह से चिपक गया और उसमें चालक फस गया। घटना रात लगभग एक बजे की है। हादसे के बाद वाहन में फंसा चालक देखकर स्थानीय लोगों में चीख-पुकार मच गई। आसपास की बस्ती वालों ने चालक को बाहर निकालने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सके। इसके बाद सूचना 112, 108 संजीवनी वाहन और मानिकपुर चौकी पुलिस को दी गई। जहां तत्काल मौके पर पहुंचे वाहन में फंसे चालक का रेस्क्यू किया गया। पुलिस ने ड्रिल मशीन मंगाकर केबिन के हिस्से को काटकर किसी तरह चालक को बाहर सुरक्षित निकाला।

मानिकपुर चौकी प्रभारी प्रहलाद राठौर ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त वाहन टीपी नगर तरफ से इमलीडुग्गु की ओर जा रहा था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची जहां वाहन फंसे चालक का रेस्क्यू कर उसे बाहर निकाला गया। उन्होंने बताया कि वाहन चालक सोनू सिह शराब के नशे में धुत था। वाहन चालक के खिलाफ कार्रवाई कर वाहन को जब्त करने की कार्रवाई की गई है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.