हरियाणा राज्य नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की छापेमारी, महिला गिरफ्तार….

हरियाणा राज्य नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जींद ईकाई ने नशीला पदार्थ उपलब्ध कराने की आरोपी महिला को काबू किया है। महिला की पहचान शंकुंतला वासी रनकपुरा खोखराकोट मोहल्ला रोहतक के तौर पर की गई है। वीरवार को पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। पुलिस ने जनवरी माह में 7.40 ग्राम हेरोइन सहित पिल्लूखेड़ा निवासी एक व्यक्ति को चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय के पास से काबू किया था, जिसने नशीला पदार्थ उपलब्ध कराने के मामले में शंकुतला का नाम सामने आया था।

17 जनवरी को पकड़े गए आरोपी को महिला ने दी थी हेरोइन

एचएसएनसीबी जींद इंचार्ज उप निरीक्षक महावीर सिंह ने बताया कि 17 जनवरी को उनकी टीम के एएसआई राधेश्याम द्वारा सूचना के आधार पर पवन वासी पिल्लूखेड़ा को नशीला पदार्थ बेचने के आरोप में यूनिवर्सिटी के पास से काबू किया था जिसके कब्जा से ड्यूटी मजिस्ट्रेट राजकुमार नैन एक्सइएन पीडब्ल्यूडी बीएंडआर की मौजूदगी में 7.40 ग्राम हेरोइन बरामद की गई थी, जिससे पूछताछ पर शंकुतला का नाम सामने आया।

आरोपी ने बताया कि उसने हेरोइन शंकुतला वासी रोहतक से ली थी, जिसके बाद अब उनकी टीम ने छापेमारी कर हेरोइन सप्लाई के आरोप में महिला को काबू कर लिया। उसके खिलाफ थाना शहर जींद में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने महिला को अदालत में पेश कर उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.