रीट्वीट की पहुंच में ट्विटर ने किया सुधार : मस्क

सैन फ्रांसिस्को| ट्विटर के सीईओ एलोन मस्क ने सोमवार को कहा कि ट्विटर की टीम ने रातों-रात कई काम पूरे किए। इसमें रीट्वीट की पहुंच में सुधार करना और निगेटिव ट्विट को टाना शामिल है। मस्क ने ट्वीट किया, टीम ने रात में और काम पूरा किया।

उन्होंने कहा, तस्वीरों/वीडियो वाले ट्वीट्स को प्रभावित करने वाले ऊंचाई के दंड को हटा दिया गया, अनुशंसित ट्वीट्स की संख्या में वृद्धि हुई, गिराए गए ट्वीट्स की बेहतर ट्रैकिंग, झूठी नकारात्मकता पैदा करने वाले फिल्टर को हटा दिया गया, यदि उपयोगकर्ता लेखक का अनुसरण करता है तो जुर्माना हटा दिया गया, रीट्वीट की पहुंच में सुधार हुआ।

मस्क ने रविवार को कहा कि इंजीनियरों ने उनके साथ ट्विटर मुख्यालय में माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर दो महत्वपूर्ण समस्याओं का समाधान किया।

उन्होंने कहा कि जब मैंने ट्वीट किया तो ‘फैनआउट सर्विस फॉर फॉलोइंग फीड’ ओवरलोड हो रही थी, इसके परिणामस्वरूप मेरे 95 प्रतिशत तक ट्वीट डिलीवर नहीं हो रहे थे।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि अनुशंसा एल्गोरिथ्म प्रतिशतक ब्लॉक गणना के बजाय पूर्ण ब्लॉक गणना का उपयोग कर रहा था, कई अनुयायियों के खातों को डंप किया जा रहा था, भले ही ब्लॉक अनुयायियों का केवल 0.1 प्रतिशत था।

मस्क ने यह भी कहा कि इस सप्ताह ओवरसाइज्ड फॉन्ट और अंडरसाइज्ड पैराग्राफ स्पेसिंग को ठीक कर दिया जाएगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.