युवक ने किया सुसाइड….घर में फंदे से लटकता मिला शव

श्रावस्ती के भिनगा कस्बे में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव फंदे से लटकता मिला है। जिसके बाद सूचना पर पहुंची भिनगा पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतरवाकर पीएम के लिए भेज दिया है। मृतक युवक के माता-पिता दूसरे शहर में रहकर मेहनत मजदूरी करते हैं। जबकि मृतक और उसकी पत्नी घर पर रह रहे थे। घटना से पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है। पुलिस जांच में जुट गई है।

भिनगा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला शिवाजी पुरम निवासी रोहित पुत्र सियाराम उम्र 22 वर्ष बीती रात अपने बुआ की पुत्री की शादी में शांति मैरिज हाल में अपनी पत्नी के साथ गया था। पत्नी ने बताया कि शादी समारोह से लौट कर दोनों लोग अपने घर आकर सो गए थे। थोड़ी देर बाद कुछ आवाज आई और पत्नी की आंख खुली तो देखा कि पति रोहित का शरीर पंखे से लटका था।

मृतक की पत्नी की रोने चिल्लाने की आवाज सुनकर बगल में ही रह रहे मृतक के बड़े पिताजी के परिजन मौके पर पहुंचे। वहीं पुलिस ने रोहित के शव को पीएम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस कार्रवाई में जुटी गई है। मृतक के माता-पिता दूसरे प्रदेश में मेहनत मजदूरी करने के लिए गए थे। घर में सिर्फ पति-पत्नी ही रहते थे। रोहित लोहे की दुकान पर मजदूरी करता था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.