कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला. उन्होंने कांग्रेस पर युवाओं को नशे के मामले में गुमराह करने का आरोप लगाया. उन्होंने दिल्ली में ड्रग्स की पकड़ी गई खेप में एक कांग्रेस नेता का शामिल होने का आरोप लगाते हुए इसे शर्मनाक और खतरनाक करार दिया.

बता दें कि बुधवार को दिल्ली पुलिस ने 5,600 करोड़ रुपये की ड्रग्स राष्ट्रीय राजधानी से जब्त की है. गिरफ्तार आरोपी तुषार गोयल ड्रग्स सिंडिकेट का मास्टरमाइंड बताया जा रहा है. आरोपी को भारतीय युवा कांग्रेस के दिल्ली प्रदेश आरटीआई प्रकोष्ठ का अध्यक्ष बताया गया है. हालांकि, भारतीय युवा कांग्रेस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि तुषार गोयल को पार्टी विरोधी गतिविधियों की वजह से 17 अक्टूबर, 2022 को निष्कासित कर दिया गया था.

अमित शाह ने सोशल साइट एक्स पर ट्वीट कर कहा कि एक ओर जहां नरेंद्र मोदी सरकार पूरे देश में नशामुक्त भारत को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई है. वहीं दूसरी ओर, उत्तर भारत से पकड़ी गई ड्रग्स की 5,600 करोड़ रुपए की खेप पकड़ी गयी है. इसमें कांग्रेस के एक प्रमुख व्यक्ति की संलिप्तता पाई गई है, जो बहुत ही खतरनाक और शर्मनाक है.

युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है कांग्रेसः शाह

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन के दौरान ड्रग्स से हरियाणा, पंजाब और समग्र उत्तर भारत में युवाओं का जैसा हाल हुआ है. उसे सभी लोगों ने देखा है. पीएम नरेंद्र मोदी सरकार युवाओं को शिक्षा, खेल और इनोवेशन की ओर से प्रेरित कर रही है, लेकिन कांग्रेस उन युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता की ओर से अपने राजनीतिक रसूख से युवाओं को ड्रग्स के दलदल में झोंका जा रहा है. यह पाप है. उनके इरादों को पीएम मोदी सरकार कभी पूरा नहीं होने देगी। अमित शाह ने कहा कि उनकी सरकार, ड्रग्स के कारोबारियों का राजनीतिक पद या उनका कद देखे बिना, ड्रग्स के पूरे तंत्र का विनाश करेगी और ‘नशामुक्त भारत’ बनाने का संकल्प लेती है.

अमित शाह ने कहा कि अभी-अभी दो दिन पहले 5600 करोड़ का ड्रग्स पकड़ा गया. नकली दवाएं दिल्ली पुलिस ने पकड़ी है. इसमें इंटरनेशल ड्रग्स सिंडिकेट को पर्दाफाश करने का काम किया गया. पीएम नरेंद्र मोदी ने 2014 से ड्रग्स फ्री इंडिया अभियान शुरू किया है. कांग्रेस की सररकार थी तो 2004 से 2024 तक 10 सालों में एक लाख 52 हजार किलो ड्रग्स पकड़े गये थे. 2014 से 2024 तक के शासन में पांच लाख 43 हजार 600 किलो ड्रग्स पकड़ने का काम पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार ने किया है.

नशामुक्त भारत बनाने का पीएम मोदी का संकल्प

उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासन में 468 करोड़ रुपए मूल्य के ड्रग्स पकड़े गये. वहीं, नकली दवाओं को पकड़ने के अभियान में 27,600 करोड़ का ड्रग्स पकड़ने का काम नरेंद्र मोदी सरकार ने किया. मैं सोचता था कि इतना बड़ा अंतर कैसा आया? कांग्रेस सरकार भी कर रही थी और मोदी सरकार भी कर रही थी. परसों जब आरोपी पकड़ा गया. ड्रग्स का कारोबार कौन कर रहा है. तह में जाने का काम किया.

शाह ने कहा कि मुख्य आरोपी तुषार गोयल दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के आरटीआई का अध्यक्ष था, जिस पार्टी के प्रमुख कार्यकर्ता ही अवैध ड्रग्स कारोबार के अंदर लिप्त हो. वो भारत को नशा मुक्त बना सकते हैं क्या? नरेंद्र मोदी के आने से पहले जम्मू कस्मीर ,पंजाब, हरियाणा और दिल्ली तक समस्त उत्तर भारत को नशे के कारोबार में डूबा रखा था. नरेंद्र मोदी की सरकार ने 36 गुणा ज्यादा अवैध ड्रग्स पकड़ कर प्रहार किया है. गुजरात में तीन साल 8500 करोड़ ड्रग्स पकड़ने का काम सरकार ने किया है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.