झारखंड में ASI ने सर्विस रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली, थाने में ही खून से लथपथ मिला शव

झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले के कराईकेला पुलिस थाने में तैनात एक पुलिस अधिकारी ने आत्महत्या कर ली. पुलिस अधिकारी ने अपनी सरकारी पिस्तौल से खुद को गोली मार ली. गोली चलने की घटना से थाने में अफरातफरी मच गई. घटना के बाद साथी पुलिसकर्मी तत्काल उन्हें अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों उन्हें मृत घोषित कर दिया. जानकारी मिलने के बाद विभाग के सीनियर अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे. मामले की जांच की जा रही है.

मामला सिंहभूम के कराईकेवा थाने का है, जहां एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर ने खुद को गोली मार ली. कृष्णा साहू एएसआई के पद पर थाने में तैनात थे. सुबह करीब 6 बजे उन्होंने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर खुदखुशी कर ली. हालांकि ऐसा क्यों किया इसके बारे में जानकारी नहीं मिली है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

सुबह 6 बजे खुद को मारी गोली

सुबह करीब 6 बजे थाने में तैनात एक पुलिसकर्मी अपने काम में व्यस्त थे उसी दौरान गोली चलने की आवाज सुनाई दी तो अफरा-तफरी मच गई. पुलिसकर्मी तुरंत उस जगह पहुंचे जहां से गोली चलने की आवाज सुनाई दी. मौके पर पहुंचे तो देखा कि सहायक उपनिरीक्षक कृष्णा साहू अपने कमरे में खून से लतपत पड़े थे. सहकर्मियों ने उन्हें तुरंत उठाया और इलाज के लिए कराईकेला स्थित स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. अस्पताल में डॉक्टरों ने कृष्णा साहू को मृत घोषित कर दिया.

मौके पर पहुंचे सीनियर अधिकारी

घटना की जानकारी मिलने के बाद विभाग के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मौके पर पहुंचे आलाधिकारियों ने मामले की जांच करने के आदेश दिए हैं.

पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने जानकारी देते हुए बताया कि कृष्णा साहू गुमला जिले के रहने वाले थे. साहू कराईकला पुलिस थाने में सहायक उपनिरीक्षक के पद पर कार्यरत थे. उन्होंने सुबह करीब छह बजे थाने में स्थित अपने कमरे में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. इस मामले में जांच की जा रही है कि उन्होंने इस तरह का कदम क्यों उठाया?

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.