महाराष्ट्रः उपमुख्यमंत्री फडणवीस के ऑफिस में हंगामा, तोड़फोड़ की कोशिश, महिला ने उखाड़ी नेमप्लेट, गमले भी तोड़े

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले प्रदेश के उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस के ऑफिस के बाहर एक अज्ञात महिला ने जमकर हंगामा किया और वहां पर तोड़फोड़ भी की. यही नहीं महिला ने फडणवीस के नेमप्लेट को उतारकर फेंक दिया. साथ ही महिला ने वहां रखे गमलों और पौधों को भी नुकसान पहुंचाया.

कहा जा रहा है कि हंगामा करने वाली महिला बिना पास के ही मंत्रालय में दाखिल हो गई थी. हालांकि हंगामा करने वाली महिला वहां पर तोड़फोड़ करने के बाद आराम से निकल गई और कहां गई ये किसी को पता नहीं चल सका. पुलिस आरोपी महिला की तलाश में जुटी हुई है. इस घटना के समय फडणवीस मंत्रालय में थे या नहीं, ये भी साफ नहीं हो सका है.

हंगामे के बाद गायब हो गई महिला

राज्य के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का ऑफिस मंत्रालय में छठी मंजिल पर है. महिला ने डिप्टी सीएम के ऑफिस में घुसकर जमकर हंगामा किया. मुंबई में कल शाम को तेज बारिश शुरू हो गई. इस बीच मंत्रालय के कर्मचारी अपने-अपने घरों के लिए निकलने वाले थे. ऐसे में एक अज्ञात महिला वहां पर पहुंच गई. नेमप्लेट उखाड़ने के बाद वह वहीं ऑफिस में घुस गई और चिल्लाने लगी. वहां जो गमले रखे हुए थे उसमें से कुछ गमलों को भी तोड़ दिया. गमलों में रखी मिट्टी को भी फैला दिया.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.