15 लाख की स्मैक के साथ महिला- पुरुष आरोपी गिरफ्तार

इंदौर: इंदौर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र के पिपलिया राव इलाके से पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है जिसमें एक महिला और एक पुरुष को 15 लाख रुपए से अधिक की स्मैक के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एडिशनल डीसीपी आनंद कुमार यादव ने बताया कि एक महिला सोनानी और वाले साथी गणपत राव निवासी राऊजी बाजार को गिरफ्तार किया है और उनके कब्जे से 15 लाख रुपए से ज्यादा की स्मैक बरामद की है। मुखबिर से सूचना मिलने के बाद कार्यवाही की गई है। भवरकुआं थाना और एसीपी जूनी इंदौर के निर्देशन में दो टीम लगी हुई थी। उन टीमों को सूचना मिलने पर इस कार्यवाही को अंजाम दिया है।

पकड़ी गई महिला को लेकर अधिकारी ने बताया कि मूल रूप से महिला आरोपी सोनानी बड़वानी के ठीकरी गांव की रहने वाली है और इंदौर के कई थानों में उसके खिलाफ आपराधिक प्रकरण पूर्व से भी पंजीबद्ध है और इंदौर के भंवरकुंआ थाना क्षेत्र में रहकर यहां कालेज के छात्रों को स्मैक सप्लाई करती थी।

पकड़े गए महिला और पुरुष की जानकारी के साथ-साथ 15 लाख रुपए से अधिक की स्मैक मिलने की बात कहते हुए एडिशनल डीसीपी ने बताया कि आरोपियों से फिलहाल पूछताछ की जा रही है और इस चेन का पता लगाया जा रहा है कि इतनी बड़ी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ कहां से लाए और इसको कहां वह खपाने वाले थे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.