युवती का अश्लील वीडियो किया वायरल… पाटन के विक्रम सिंह को नगालैंड पुलिस ने जबलपुर से किया गिरफ्तार

जबलपुर। नगालैंड की एक युवती को अश्लील वीडियो भेजने के मामले में नगालैंड पुलिस ने जबलपुर के युवक को गिरफ्तार किया है। नगालैंड से तीन सदस्यीय दल पाटन थाने पहुंचा जहां स्थानीय पुलिस की मदद से पाटन निवासी 24 साल के विक्रम सिंह की गिरफ्तारी की गई।

वीडियो काल करके नग्न फोटो युवती ने भेजे थे

युवती का आरोप है कि विक्रम जबलपुर से आइटीआई कर रहा है। चार माह पहले विक्रम और युवमी दोनों आनलाइन संपर्क में आए थे। दोनों की दोस्ती हो गई। वीडियो काल के जरिए बातचीत होने लगी। इसी दौरान कुछ नग्न फोटो युवती ने युवक को भेजे थे। इस वीडियो को युवक ने अपने मित्रों को मोबाइल पर भेज दिया।

साइबर पुलिस को शिकायत दर्ज करवाया

यह वीडियो इंटरनेट मीडिया में बहुप्रसारित हो गया। युवती को जब उसके वीडियो वायरल होने की जानकारी लगी तो उसने नगालैंड स्टेट साइबर पुलिस को शिकायत दर्ज करवाते हुए पूरी कहानी बताई। युवती के बयान दर्ज करने के बाद नगालैंड पुलिस ने पाटन निवासी विक्रम सिंह की चैटिंग निकाली और फिर सेक्शुअल हैरेसमेंट सहित आईटी एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया।

नागालैंड ले गई पुलिस

आरोपित युवक को पुलिस अपने साथ नगालैंड ले जाएगी। जहां उससे इस मामले में पूछताछ की जाएगी। नगालैंड पुलिस में पदस्थ डीएसपी लाइका एम अचूमी ने बताया कि नगालैंड की एक युवती की शिकायत पर विक्रम सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.