बदलापुर एनकाउंटर: मौत से 10 मिनट पहले का सीन, अक्षय शिंदे के साथ क्या हुआ था? एक्शन में ऐसे आई पुलिस

महाराष्ट्र के बदलापुर रेप केस को कौन भूल सकता है. इस केस ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था. रेप का मुख्य आरोपी अक्षय शिंदे सोमवार को पुलिस एनकाउंटर में मारा गया है. जब अक्षय को जेल से कहीं बाहर ले जाया जा रहा था तो अचानक उसने पुलिस पर फायर कर दिया. पुलिस की जवाबी फायरिंग में फिर वो मारा गया. पूरे 10 मिनट तक यह मुठभेड़ हुई. अक्षय के साथ आखिरी 10 मिनट में क्या-क्या हुआ जानते हैं पॉइंट-टू-पॉइंट…

13 अगस्त, 2024 को बदलापुर के एक स्कूल में दो बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया था. इस मामले में, स्कूल के ही सफाई कर्मचारी अक्षय शिंदे को आरोपी बताया गया था और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था. इस मामले में लोगों में आक्रोश था और बदलापुर रेलवे स्टेशन पर भारी हंगामा हुआ था. यौन शोषण की घटना सामने आने के बाद हजारों की भीड़ यहां के लोकल ट्रेन के रेलवे ट्रैक पर उतर आई थी जिसके बाद पत्थरबाजी की घटना भी सामने आई थी.

भीड़ ने 20 अगस्त को पहले स्कूल में तोड़फोड़ की थी फिर सुबह 8 बजे से शाम 6 बजे तक बदलापुर स्टेशन पर प्रदर्शन किया था जिसकी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं. लोगों के रेलवे ट्रैक पर उतरने के दौरान लगभग 10 घंटों से ज्यादा लोकल ट्रेनों की आवाजाही रुकी रही थी. शाम को पुलिस ने लाठीचार्ज कर रेलवे ट्रैक खाली कराया था.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.