अक्षरा सिंह के ठुमकों पर चले जूते-चप्पल, हालात बिगड़े तो पुलिस को भांजनी पड़ी लाठियां

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में एक बार भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह को लेकर बड़ा बवाल हो गया. अक्षरा सिंह स्टेज पर परफार्म कर रहीं थी. अभी उन्होंने ठुमके लगाने शुरू ही किए थे कि कुछ अराजक तत्वों ने स्टेज पर जूते चप्पल फेंक दिए. इससे अक्षरा नाराज हो गईं और कार्यक्रम रोक दिया. इसके बाद तो बवाल इतना बढ़ गया कि अक्षरा सिंह को कार्यक्रम ही छोड़ कर जाना पड़ा. वहीं पुलिस को भी माहौल शांत करने के लिए लाठियां भांजनी पड़ी. मामला रविवार रात यहां आयोजित आजमगढ़ महोत्सव का है.

पुलिस के मुताबिक इस महोत्सव के आखिरी दिन भोजपुरी कलाकार अक्षरा सिंह को आमंत्रित किया गया था. अक्षरा समय से पहुंच भी गईं, लेकिन जैसे ही उन्होंने अपना परफार्मेंस शुरू किया, हंगामा और बवाल शुरू हो गया. आरोप है कि पहले कुछ उपद्रवियों ने अक्षरा सिंह की हूटिंग की. इसके बाद चप्पल जूते फेंके. इससे अक्षरा सिंह ने कार्यक्रम रोक दिया. इसके बाद कार्यक्रम में मौजूद बाकी लोग भी आक्रोशित हो गए. देखते ही देखते बवाल इतना बढ़ गया कि लोग स्टेज पर चढ़ने की कोशिश करने लगे. हालात को देखते हुए अक्षरा सिंह अपना कार्यक्रम छोड़ कर वहां से चली गईं.

अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में पहले भी हो चुके हैं बवाल

इधर, हालात कंट्रोल से बाहर जाते देख पुलिस ने लाठी भांज कर लोगों को खदेड़ा. हालांकि इस दौरान कई पुलिसकर्मी भी उप्रदवियों के चप्पल जूतों के शिकार बन गए.बता दें भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह के किसी कार्यक्रम में बवाल का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले जौनपुर में भी उनके कार्यक्रम के दौरान जमकर मारपीट और तोड़फोड़ हुई थी. इस दौरान लोगों ने कुर्सियां तक उठाकर मंच पर फेंकना शुरू कर दिया था. उस कार्यक्रम में अक्षरा सिंह को बीच में ही परफार्मेंस छोड़ कर जाना पड़ा था. ठीक वही स्थिति आजमगढ़ के इस कार्यक्रम में देखने को मिली है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.