पूर्व सीएम कमलनाथ ने गांधी टोपी पहनने से किया इनकार, अब मध्यप्रदेश की सियासत में मचा बवाल, सांसद ने कह दी ये बात

छिंदवाड़ाः मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वे गांधी टोपी पहनने से इनकार कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो किसान न्याय यात्रा के दौरान का है। इस अब वायरल वीडियो को लेकर सियासत गर्म हो गई है। भाजपा के नेता इसे लेकर पूर्व सीएम और कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं।

दरअसल, शुक्रवार को छिंदवाड़ा में किसान न्याय यात्रा का आयोजन किया गया था। इसमें पूर्व सीएम कमलनाथ शामिल हुए थे। उनके स्वागत के लिए गांधी टोपी से किया जा रहा था, लेकिन उन्होंने इसे पहनने से इनकार कर दिया। हालांकि उनके बेटे नकुलनाथ ने इस टोपी को स्वीकार किया। उनके टोपी इनकार करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अब इसे लेकर सियासत भी गर्म हो गई है। मामले में बीजेपी सांसद विवेक बंटी साहू ने कांग्रेस पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस वोट बैंक के लिए गांधी जी का नाम इस्तेमाल करती है।

बता दें कि बीतें दिनों पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने परासिया विधानसभा के नेताओं को समीक्षा के लिए अपने बंगले शिकारपुर में बुलाया था। बैठक समाप्त होने के बाद परासिया विधायक सोहनलाल वाल्मीकि और जिला पंचायत अध्यक्ष संजय पुन्हार के बीच विवाद हो गया। दोनों के बीच विवाद इस कदर बढ़ गया कि उनमें झूमा झटकी हो गई। वहां मौजूद कार्यकर्ताओं के दखल के बाद मामला शांत हुआ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.