प्लास्टिक बैग में पेशाब करने के बाद बिना हाथ धोए बेच रहा था फल, VIDEO वायरल होने पर हंगामा, दुकानदार अरेस्ट

महाराष्ट्र के ठाणे के डोंबिवली में एक फल विक्रेता की घिनौनी हरकत सामने आई है. इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि फल विक्रेता एक प्लास्टिक बैग में पेशाब करता है, फिर बिना हाथ धोए ग्राहकों को फल बेचने लगता है. इसकी जानकारी जैसे ही हिंदू संगठनों को हुई, कार्यकर्ता डोंबिवली पहुंच गए और हंगामा करने लगे. वहीं, पुलिस ने फल विक्रेता को गिरफ्तार कर लिया गया.

आरोपी फल विक्रेता का नाम अली खान है. वह डोंबिवली के निलजे इलाके में ठेले पर फल बेचता है. एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी फल विक्रेता अली खान से पुलिस पूछताछ कर रही है. हिंदू संगठनों का आरोप है कि आरोपी जान-बूझकर ऐसा कर रहा था. वहीं, स्थानीय लोग भी इस मामले में नाराज दिख रहे हैं. हिंदू संगठनों ने पुलिस से मांग की है आरोपी को सख्त से सख्त सजा दी जाए.

हिंदू संगठनों ने किया हंगामा

वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओें ने डोंबिवली के कई ठेलों पर तोड़फोड़ की. कार्यकर्ताओें ने ठेलों पर से फल-सब्जियां जमीन पर फेंक दिए. इस घटना से इलाके में तनाव कायम है. हालांकि, पुलिस ने शांति बनाए रखने की अपील की है. पुलिस ने कहा है कि आरोपी ऐसा क्यों कर रहा था, इसको लेकर उसने कुछ खास जानकारी नहीं दी है. आरोपी के खिलाफ धारा 271, 272 और 296 (अश्लीलता) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.