आधी रात को Swiggy पर महिला ने दिया ऐसा ऑर्डर, हक्का-बक्का रह गया डिलीवरी बॉय

कर्नाटक के बेंगलुरु में एक महिला ने स्विगी से खाना नहीं बल्कि साड़ी ऑर्डर कर डाली. आधी रात को महिला द्वारा साड़ी का ऑर्डर मिला तो डिलीवरी बॉय भी हैरान रह गया. महिला ने इसका पोस्ट सोशल मीडिया X पर शेयर किया और अपना एक्सपीरियंस लोगों को बताया. महिला की इस पोस्ट को अब तब 1 लाख 70 हजार यूजर देख चुके हैं. कई यूजर्स ने तो पोस्ट पर चटकारे भी लिए.

नीरजा शाह नामक महिला ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला. लिखा- मैंने अंतिम मिनट के ओणम प्लानिंग के लिए @SwiggyInstamart पर एक साड़ी ऑर्डर की. मुझे बैंगलोर बहुत पसंद आया.” महिला का पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गया. महिला ने कहा कि मेरा ऑर्डर देख तो स्वीगी डिलीवरी बॉय भी हैरान रह गया. उसने शायद कल्पना भी नहीं की होगी कि आखिर आधी रात को कोई साड़ी भी मंगवा सकता है.

महिला के इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक ने लिखा- मैंने फ्लाइट पर चढ़ने से पहले इसी तरह एक बार प्रेशर कुकर ऑर्डर किया था. मुझे वो कुकर न्यूयॉर्क अपने दोस्त के पास ले जाना था. दूसरे यूजर ने लिखा- इस तरह आधी रात को कोई अगर साड़ी मंगवाएगा तो सामने वाला तो डरेगा ही. अन्य यूजर ने लिखा- यह सब देख ‘स्त्री’ फिल्म की याद आ गई. वहीं, एक ने लिखा- क्या तुम्हें साड़ी बनी बनाई मिली? एक ने लिखा- बेचारा स्वीगी बॉय, डरता नहीं तो क्या ही करता.

महिला ने किया स्वीगी का धन्यवाद

इसके साथ ही महिला ने स्वीगी का धन्यवाद भी किया. कहा- अंतिम समय में स्वीगी ने मेरी मदद की. स्वीगी केयर ने भी इस पर रिप्लाई दिया. लिखा- हमें फिर ओणम की मिठाई खिलाइये.ट

दक्षिण भारत में ओणम का त्योहार धूमधाम से मनाया जाता है. विशेषकर इस त्योहार को केरल में मनाया जाता है. लेकिन दक्षिण भारत के अन्य राज्यों जैसे, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, तमिलनाडु और कर्नाटक में भी ओणम त्योहार को लोग हर्षोल्लास से मनाते हैं. इस बार ओणम का त्योहार 6 से 15 सितंबर तक मनाया गया.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.