छत्तीसगढ़ में CAF जवान ने साथियों पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, 2 की मौत; 2 घायल

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के एक जवान ने अपनी सर्विस राइफल से गोलीबारी की. इस गोलीबारी में दो जवानों की मौत हो गई और दो अन्य जवान गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के सामरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत भूताही गांव में स्थित CAF की 11वीं बटालियन के कैंप में बुधवार सुबह जवान अजय सिदार ने अपनी सर्विस इंसास राइफल से गोलीबारी कर दी. इस घटना में जवान रूपेश पटेल और संदीप पांडेय की मौत हो गई. वहीं जवान अंबुज शुक्ला और राहुल बघेल घायल हो गए.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बलरामपुर-रामानुजगंज जिले में झारखंड की सीमा से लगे क्षेत्रों में नक्सली गतिविधियों को देखते हुए भुताही गांव में CAF का कैंप बनाया गया है. भुताही कैंप में CAF की 11वीं बटालियन तैनात है. बुधवार सुबह करीब 11.30 बजे CAF जवान अजय सिदार ने सर्विस इंसास राइफल से अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी. गोलीबारी में मौके पर मौजूद चार जवानों को गोली लग गई.

गोली लगने से जवान रूपेश पटेल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन घायल जवानों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा था, तभी जवान संदीप पांडेय ने रास्ते में दम तोड़ दिया. सरगुजा क्षेत्र के IG (पुलिस महानिरीक्षक) अंकित गर्ग ने बताया कि घटना के बाद गोलीबारी करने वाले जवान सिदार को पकड़ लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. अंकित गर्ग ने बताया कि घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत खतरे से बाहर है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.