हत्या के केस में जेल गया, सजा काट 9 साल बाद लौट रहा था; घर पहुंचने से पहले ही हो गई मौत

उत्तर प्रदेश के कन्नौज से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई. यहां 9 साल की सजा काटकर परिवार के साथ वापस लौट रहे एक शख्स की सड़क हादसे में मौत हो गई. नौ साल बाद जेल से सजा काटकर बाहर निकाला व्यक्ति अपनी पत्नी और बेटी के साथ ऑटो से वह अपने घर की तरफ जा रहा था तभी पीछे से एक तेज रफ्तार कार ने उसके ऑटो में टक्कर मार दी. हादसा इतना भीषण था कि विजय कुमार की मौके पर मौत हो गई और उसकी बेटी की इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई.

पूरा मामला लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे का है. यहां एक तेज रफ्तार कार ने ऑटो में टक्कर मार दी. इस भीषण हादसे में पिता और बेटी की मौत हो गई जबकि पत्नी और ऑटो चालक गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक, गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के गुगरापुर गांव निवासी विजय कुमार हत्या के मामले में इटावा जेल में 9 साल से सजा काट रहे थे.

टेंपो में सवार होकर जा रहा था पूरा परिवार

वह जेल से रिहा होकर अपने घर जा रहे थे. वह अपनी पत्नी और 18 साल की बेटी के साथ टेंपो में सवार होकर जा रहे थे. सौसरापुर निवासी टेंपो चालक लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे से तलाग्राम की तरफ जा रहे थे. जैसे ही टैम्पो तलाग्राम थाना क्षेत्र के 168 किलोमीटर पर पहुंचे तभी पीछे से आ रही अनियंत्रित कार ने टेंपो में जोरदार टक्कर मार दी. हादसा इतना भीषण था कि टेंपो डब्बे में तब्दील हो गया. हादसे के बाद, स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे. वहीं किसी ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. हादसे की सूचना मिलते ही घटना पर पहुंची पुलिस.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.