पंजाब के फिरोजपुर में ट्रिपल मर्डर, गुरुद्वारे के पास एक ही परिवार के 3 लोगों को मारी गोली

पंजाब के फिरोजपुर जिले में मंगलवार को बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों ने दिनदहाड़े तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या की यह वारदात गुरुद्वारा अकालगढ़ साहिब के पास हुई. गुरुद्वारे के पास बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया. मृतकों में एक लड़की भी है. वहीं वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में ले लिया. पुलिस घटनास्थल पर जांच-पड़ताल में जुटी है. तीनों मृतक एक ही परिवार के हैं.

घटना मंगलवार दोपहर की है. एक सफेद रंग की कार में पांच लोग सवार होकर कहीं जा रहे थे. जब यह लोग गुरुद्वारा अकालगढ़ साहिब के सामने कार से पहुंचे, तभी हमलावर बाइक से आए और कार पर फायरिंग करने लगे. हमलावरों ने करीब 20 राउंड कार पर फायरिंग की और फरार हो गए. गोलीबारी की घटना से आसपास हड़कंप मच गया. आनन-फानन में लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई.

कार पर की अंधाधुंध फायरिंग

पुलिस ने जब कार का दरवाजा खोलकर देखा तो उसमें तीन लोग मृत पड़े मिले. मृतकों में एक लड़की भी थी. वहीं दो महिलाएं भी थीं, जो मामूली रूप से घायल हो गई थीं. पुलिस ने मौके पर महिलाओं को प्राथमिक उपचार दे, उनसे घटना के बारे में जानकारी ली. महिलाओं ने बताया कि मृतक लड़की की एक महीने बाद होनी शादी थी. वह अपने दोनों भाइयों के साथ शॉपिंग करने जा रही थी, तभी एका-एक उनकी कार पर फायरिंग होने लगी.

एक मृतक युवक की पहचान दिलप्रीत सिंह (29) के रूप में हुई. दिलप्रीत पर हत्या के दो मामले दर्ज थे. बाकी मृतकों में दलजीत का एक भाई और बहन शामिल हैं. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, दो नकाबपोश बाइक पर आए और इनकी कार रुकवाई. कार रुकते ही उस पर फायरिंग करने लगे. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.

एक माह बाद लड़की की शादी होनी थी

वहीं पुलिस ने बताया कि हत्या का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. मृतक लड़की जसप्रीत कौर की एक महीने बाद शादी होनी थी. परिवार शादी की खरीदारी के लिए बाहर जा रहा था. गुरुद्वारा अकालगढ़ साहिब के पास इनकी कार पर हमला हुआ. गोली लगने से लड़की की भी मौके पर मौत हो गई. फिलहाल नाकेबंदी कर हमलावरों की तलाश की जा रही है. हमलावरों की पहचान के लिए सड़क पर लगे CCTV फुटेज की भी जांच की जा रही है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.