कब तक ऐसे पिटेंगे बच्चे? शिक्षिका ने छात्रा को बेरहमी से मारा, अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

निजी विद्यालयों में छात्रों के साथ विद्यालय प्रबंधन का मनमानी रवैया थमने का नाम नहीं ले रहा. लगातार निजी विद्यालय के टीचर्स छात्रों के साथ मनमाना व्यवहार करते हैं जिसके चलते छात्रों को उसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है. ताजा मामला सामने आया यूपी के बाराबंकी से जहां पर एक निजी विद्यालय की शिक्षिका ने मामूली बात को लेकर क्लास 7 की छात्रा के चेहरे पर जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद छात्रा की हालत बिगड़ गई.

उसके परिजनों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया. हालत गंभीर होने के चलते उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां पर उसका इलाज चल रहा है. वहीं छात्रा के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. छात्रा अभी भी सदमे में है. उसका इलाज लगातार डॉक्टर कर रहे हैं.

टीचर ने बच्ची को मार दिया थप्पड़

पूरा मामला जनपद बाराबंकी के टिकट नगर थाना क्षेत्र के नंदा का पुरवा गांव का है. यहां के निवासी संजय कुमार ने पुलिस को बताया है कि उसकी चचेरी बहन पायल जो 14 साल की है हाजी तुफैल अहमद इंटर कॉलेज में कक्षा 7 की छात्रा है. रोज की तरह उसकी चचेरी बहन स्कूल गई थी जहां किसी बात को लेकर विद्यालय की एक महिला टीचर प्रवेशिका कुमारी ने उसे जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. इससे छात्रा पायल के बाएं गाल और सिर में सूजन आ गई है. पायल ने घर पहुंच कर परिजनों को आप बीती बताई और चोट लगने की बात कही.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.