‘तू कोई कमिश्नर नहीं’… जब मेट्रो के अंदर सीट को लेकर क्राइम ब्रांच के जवान से भिड़ गया युवक

दिल्ली-एनसीआर के गाजियाबाद में मेट्रो के अंदर सीट को लेकर दो पैसेंजर आपस में भिड़ गए. इनमें एक पैसेंजर ने खुद को हापुड़ पुलिस की क्राइम बांच का जवान बताया. दूसरे युवक ने बोल दिया ‘तू कोई कमिश्नर नहीं है’. इसी बात पर दोनों के बीच विवाद इतना बड़ा कि नौबत मारपीट पर आ गई. क्राइम ब्रांच का जवान बताने वाला शख्स दूसरे युवक को पीटते हुए मेट्रो से बाहर ले आया.

वो उसका कॉलर पकड़कर उसे खींचते हुए स्टेशन से बाहर लाकर अपने साथ निजी गाड़ी में ले गया. इस घटना का किसी अन्य पैसेंजर ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. सोशल मीडिया प्लेटफार्म ‘X’ पर एक यूजर ने गाजियाबदा मेट्रो में हुई घटना का वीडियो पोस्ट किया है. यूजर ने लिखा है कि दिल्ली से गाजियाबदा की ओर आ रही मेट्रो में सीट को लेकर दो युवक आपस में भिड़ गए.

यूजर ने लिखा है कि मेट्रो में एक सीट खाली थी जिस पर एक युवक आकर बैठ गया. बाद में एक और युवक मेट्रो में आया. वह भी उसी सीट पर बैठने लगा. जगह कम होने पर उसने पहले बैठे युवक से साइड देने को कहा. उसने साइड देने में आना-कानी की. इस बात को लेकर दोनों युवकों में कहासुनी होने लगी. बात बढ़ने पर दोनों ने के दूसरे का कॉलर पकड़ लिया. दोनों में मारपीट होने लगी.

वायरल वीडियो में एक युवक अपने आप को क्राइम ब्रांच में हापुड़ में तैनात बता रहा है. वह कहता है कि ‘ मैं क्राइम ब्रांच में हापुड़ में तैनात हूं’ इस पर दूसरा युवक कहता है कि ‘तू पुलिस कमिश्नर तो नहीं है न?’ इस बीच दोनों में काफी देर बहस और मारपीट होती रही. एक्स पर वीडियो अपलोड कर यूजर ने लिखा है कि जैसे ही मेट्रो गाजियाबाद के शहीद स्थल मेट्रो स्टेशन पर पहुंचती है तभी अपने आप को क्राइम ब्रांच में बताने वाला युवक दूसरे कोई खींचते हुए मेट्रो स्टेशन से बाहर लाकर एक कार में जबरन बैठाकर ले जाता है. इस मामले में गाजियाबाद पुलिस का कहना है कि उन्हें इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है. वीडियो मिलती है तो उसकी जांच की जाएगी.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.