छतरपुर की कार्रवाई को लेकर आरिफ मसूद ने CM को लिखा पत्र, भड़के बीजेपी विधायक शर्मा, बोले- आताताईयों के खिलाफ होगा ऐसा ही एक्शन

भोपालः छतरपुर के सिटी कोतवाली थाने पर पथराव के बाद पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है। इस मामले में कांग्रेस नेता हाजी शहजाद की आलीशान कोठी पर प्रशासन ने बुलडोजर चला दिया। अब इस कार्रवाई को लेकर सियासत गर्म हो गई है। भोपाल मध्य विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने CM मोहन को पत्र लिखा है. इस पत्र को लेकर अब बीजेपी नेताओ ने पलटवार करना शुरू कर दिया है।

MLA रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद के पत्र को लेकर कहा कि आरिफ मसूद आप अपने पत्र को जड़वा कर, मड़वा कर रख लीजिए। और हो सके तो राहुल अंकल को भी भेज दीजिए। आरिफ मसूद इस बात को समझने की संविधान की रक्षा की जिम्मेदारी हम सब की है। जो कानून को नहीं मानेगा संविधान का पालन नहीं करेगा, ऐसे लोग खिलाफ बीजेपी की मोहन यादव सरकार ऐसी ही कार्रवाई करेगी। अपराधियों को बिरयानी खिलाने का काम कांग्रेस करती है हम नहीं। गुंडागर्दी करने वाले, पत्थर बाजी करने वाले और आग लगने वाले आताताईयो के खिलाफ ऐसी ही कार्रवाई की जाएगी। 20 करोड़ की कोठी कैसे बनी इसकी भी पड़ताल की जाएगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.