15 साल से सीने में जल रही थी आग, दुष्‍कर्म कर मार डाला; कारण सुनकर हो जाएंगे हैरान

शहडोल। बलबहरा में किसी बात को लेकर महिला को कमल को समझाना महंगा पड़ गया। महिला को भी पता नहीं होगा कि घटना के इतने वर्ष के बाद भी कमल ऐसा कुछ कर देगा। केशवाही पुलिस चौकी में जून में हुए वृद्धा की हत्या के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को बताया कि 28 जून की सुबह ग्राम बलबहरा में पापन साहू के खेत में बुजुर्ग महिला का शव मिला था। पहचान रामबाई सिंह (कदम फूल) गोंड उम्र 70 साल निवासी बलबहरा के रूप में हुई थी।

सीने में धधक रही बदले की आग को हत्‍या कर बुझाया

पुलिस ने बताया कि कमल ने 15 साल तक सीने बदले की आग को दबाए रखा और मौका पाते ही हत्या कर डाली। यह राज केशवाही पुलिस चौकी क्षेत्र में हत्‍या के मामले में उस समय सामने आया जब आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

हत्‍या करने का कारण पूछा तो चौकाने वाली बात सामने आई

चौकी प्रभारी आशीष झारिया ने बताया कि घटना की जांच शुरू की गई तो ह्त्या की बात सामने आई। आरोपित कमल बैगा पुत्र रामेशु बैगा निवासी ढोलकू 32 वर्ष को गिरफ्तार किया गया। आरोपित से हत्‍या करने का कारण पूछा गया तो चौकाने वाली बात सामने आई।

आरोपित ने बताया हत्‍या का कारण

  • आरोपित ने बताया कि महिला से वह पिछले पंद्रह साल से बदला लेना चाह रहा था।
  • 15 साल पहले काम करने के लिए अपने साथ एक परिचित के ईंटभट्टे लेकर गया था।
  • महिला ने काफी जलील किया था, कुछ समय बाद उसकी किडनी मे दर्द रहने लगा।
  • महिला कुछ गंदगी खा रही थी। संदेह हुआ कि इसने उसके ऊपर जादू टोना किया है।
  • मेरी किडनी में अक्सर दर्द होता है। इसीलिए मैं इस महिला से बदला लेना चाहता था।

27 जून की रात घर से मारते पीटते खेत तक ले गया

पुलिस ने बताया कि बीते 27 जून की रात महिला के घर गया और उसे मारते पीटते खेत तक ले गया। वहां उसके साथ दुराचार करने के बाद उसे मौत के घाट उतार दिया था।आरोपित ने बताया इसके बाद पिछले पंद्रह साल से उसके सीने मे जल रहीं बदले की आग शांत हुईं है।

जल्द से जल्द आरोपित को गिरफ्तार कर खुलासा किया

मामले को पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक ने गंभीरता से लिया और चौकी प्रभारी को निर्देश दिए थे कि मामले पर जल्द से जल्द आरोपित को गिरफ्तार कर मामले खुलासा किया जाए।चौकी प्रभारी केशवाही आशीष झारिया अपनी टीम के साथ इस मामले में लग गए और कुछ दिनों के भीतर ही खुलासा करते हुए आरोपित को जेल भेज दिया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.