Budget 2024-25 को कृष्णा गौर ने बताया सर्वांगीण विकास वाला बजट, विभा पटेल बोली- चुनाव में किए वादों को भूल गई सरकार

भोपाल: मध्य प्रदेश का पूर्ण बजट विधानसभा में पेश हो चुका है जिस पर आज चर्चा होनी है। वहीं मंत्रिमंडल के सदस्य लगातार मुख्यमंत्री को इस बजट के लिए अपनी बधाई दे रहे हैं। इसी कड़ी में राज्य मंत्री कृष्णा गौर का कहना है कि निश्चित तौर पर यह बजट युवाओं की आस महिलाओं के विश्वास और किसानों के सर्वांगीण विकास वाला बजट है।

मध्य प्रदेश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपने को पूरा करने में अपना महत्वपूर्ण योगदान देगा। लाडली बहन को दी जाने वाली राशि के जवाब में कृष्णा गौर का कहना है कि कांग्रेस झूठ प्रचारित कर रही है कि लाडली लक्ष्मी बहन योजना बंद हो जाएगी जबकि बजट में इसके लिए भी प्रावधान किया गया है।

वहीं दूसरी ओर बजट पास होने के बाद महिला कांग्रेस ने इसके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष गुरुवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंची और उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष के नाम ज्ञापन सौंपी। मध्य प्रदेश महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष विभा पटेल का कहना है कि ना ही सरकार ने बजट में लाडली बहन योजना के लिए कोई प्रावधान किया और ना ही विधानसभा चुनाव में किए हुए वादों को लेकर बजट में कोई प्रावधान है। जिसको लेकर वह मांग करने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को ज्ञापन देने आई हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.