बिरला जी पीएम मोदी के पैर छूकर भी प्रणाम कर लेते तो कुर्सी की ताकत कम नहीं होती: निशिकांत दुबे

18वीं लोकसभा संसद के पहले सत्र की कार्यवाही के दौरान भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी भगवान शिव को नहीं समझते. लेकिन उनका एक बयान चर्चा का विषय बन गया है. अपने भाषण के दौरान उन्होंने कहा कि बिरला जी पीएम मोदी के पैर छूकर भी प्रणाम कर लेते तो कुर्सी की ताकत कम नहीं होती. इसके अलावा बीजेपी सांसद ने राहुल गांधी पर भी जमकर हमला बोला.

राहुल गांधी द्वारा संसद में भगवान शिव और गुरु नानक देव की फोटो दिखाई जाने पर निशिकांत दुबे जमकर गरजे. उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि अगर भगवान शिव और गुरु नानक की ही तस्वीर दिखानी थी तो मंदिर चले जाते. संसद में फोटो क्यों दिखा रहे हैं. बता दें कि, सोमवार को राहुल गांधी ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर जवाब देने के दौरान अलग-अलग धर्मों से जुड़ी भगवानों की तस्वीरें दिखाई थी.

भगवान शिव की मुद्राओं का जिक्र

मैं ब्राह्मण हूं मुझे इस बात का गर्व है. जिस अभय मुद्रा की बात की जाती है, तो मैं बता दूं कि भगवान शिव के चार हाथ हैं. भगवान हाथ में कुल 28 मुद्राएं है. इसमें से एक मुद्रा है जिसमें शिव के हाथ में डमरू है. दूसरे हाथ में अग्नि है, वो ये कहता है कि चाहे हेमंत सोरेन हो या केजरीवाल हो, जो भ्रष्टाचारी है जिसने जनता का पैसा लूटा है उसको जेल भेजा जाना चाहिए. तीसरा हाथ है जो ये कहता है कि जनता को खाना खिलाया और चौथा हाथ है कि विकसित भारत के लिए.

विपक्ष मुस्लिम की राजनीति करती है: निशिकांत दुबे

राहुल गांधी को अगर धर्म नहीं पता है. त्रिशूल भूत, भविष्य और वर्तमान की व्याख्या करता है. हमारे प्रधानमंत्री इन तीनों चीजों को लेकर विकसित भारत के संकल्प के साथ आगे बढ़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस संविधान बचाने की बात करते हैं लेकिन इंदिरा गांधी ने संविधान में बदलाव कई किए. संविधान में ‘सेक्युलर’ शब्द जोड़ा गया था. उन्होंने विपक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि पूरा विपक्ष मुस्लिम की राजनीति करती है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.