अपकमिंग फिल्म भूलभुलैया-3 की स्टार कास्ट कार्तिक आर्यन

ग्वालियर। अपकमिंग फिल्म भूलभुलैया-3 के सितारे सोमवार को ग्वालियर आए और ग्वालियर शहर को सराहते हुए कहा कि यह शहर बहुत अच्छा है और यहां के लोग भी अच्छे हैं। मुख्य किरदार की भूमिका निभाने वाले ग्वालियर के ही कार्तिक आर्यन ने कहा कि यहां गजब का टैलेंट है।

अभी हाल में मैं चंदू चैंपियन फिल्म के चलते ग्वालियर आया था और आने वाले समय में ग्वालियर के खाते में कई प्रोजेक्ट आएंगे। कार्तिक के साथ अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, एनिमल फिल्म से सुर्खियों में आईं तृप्ति डीमरी और राजपाल यादव भी साथ थे। ओरछा में भूलभुलैया-3 की 15 दिनों की शूटिंग है और यहां एयरपोर्ट के पास स्थित होटल में लगभग एक घंटा रूककर सभी सितारे ओरछा के लिए सड़क मार्ग से रवाना हो गए।

‘भूल भुलैया’ की पहली कड़ी साल 2007 में आई थी। फिल्म में अक्षय कुमार और विद्या बालन ने लीड रोल निभाया था। अब पार्ट तीन का पोस्टर जारी हुआ है जिसमें कार्तिक आर्यन फोटो में भूलभुलैया-3 का क्लैपरबोर्ड लेकर खड़े हैं। पीछे एक्टर रूह बाबा के गेटअप में नजर आ रहे हैं। वहीं तृप्ति डिमरी उनके बगल में खड़ी हैं। मांथे पर बिंदी लगाए एक्ट्रेस ट्रेडिशनल लुक में दिख रही हैं। ये भूलभुलैया-3 से उनका पहला लुक है। हालांकि, तृप्ति डिमरी का पूरा लुक रिवील नहीं किया गया है।

सितारों ने खाया अपनी पसंद का खाना

राजपाल यादव, कार्तिक आर्यन, माधुरी दीक्षित होटल आदित्याज पहुंचे यहां उन्होंने अपने पसंदीदा खाना खाया। कार्तिक ने भिंडी मसाला और दाल तड़का खाया। साथ ही अपना फेवरेट बंगाली रसगुल्ला खाया। फिल्म एनिमल फेम तृप्ति डीमरी ने नॉनवेज खाया तो माधुरी दीक्षित ने लाइट खिचड़ी खाई। राजपाल यादव ने पनीर अदरक खाया और रसगुल्ला खाया। इनके साथ फिल्म के डायरेक्टर अनीज बज्मी भी आए हैं।

ग्वालियर किला भी आ सकती है स्टार कास्ट

फिल्म भूलभुलैया-3 का 15 दिन का शूट ओरछा में है जिसमें से सात दिन यह बालीवुड स्टार ओरछा के फाइव स्टार होटल में रखेंगे, एक दिन के लिए ग्वालियर किले पर भी आने की संभावना बन रही है। यह फिल्म झील एंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्म तैयार हो रही है।

तीन दिन बाद आएंगी बिपाशा बसु

तीन दिन बाद ग्वालियर आने का प्लान बिपाशा बसु का मिल रहा है। ग्वालियर की धरती पर कदम रखते हुए राजपाल यादव ने कहा कि मैं पहले भी इस शहर से पहचान रखता हूं पहले भी मैं यहां आ चुका हूं ग्वालियर शूटिंग के लिए बहुत अच्छी जगह है यहां के कई कलाकार मुंबई पहुंचे और अपनी काबिलियत के दम पर मुंबई में पहचान बनाई इनमें कार्तिक भी शामिल है राजपाल ने हंसते हुए कहा कि मुझे हर फिल्म के में अपना किरदार सबसे अच्छा लगता है क्योंकि मुझे देखकर लोग मुस्कुराना शुरू कर देते हैं और जब मैं बोलता हूं एक्टिंग करता हूं तो खिल खिलाकर हंस पढ़ते हैं आज के समय में हंसना बहुत जरूरी है जो तनाव को काम करता है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.